Jan 19, 2011

देखते ही तुझे मेरे दिल ने-परिवार १९६८

एक रोमांटिक गीत सुनते हैं फिल्म परिवार से. जीतेंद्र और नंदा
पर फिल्माए गए इस गीत को महेंद्र कपूर ने गाया है. फिल्म का
एक लोकप्रिय गीत आप सुन चुके हैं पहले. किसी ज़माने में ये
भी काफी बजा करता था.

गुलशन बावरा ने इसे लिखा है और तर्ज़ कल्याणजी आनंदजी ने
बनाई है. वाह रे फ़िल्मी गाने, शुरू में बिगड़ा हुआ नायिका का
चेहरा गीत के अंत तक खिल उठता है.



गीत के बोल:

देखते ही तुझे मेरे दिल ने कहा
देखते ही तुझे मेरे दिल ने कहा
जिंदगी भर तुझे देखता ही रहूँ
देखता ही रहूँ
जाने क्या बात है सादगी में तेरी
जाने क्या बात है सादगी में तेरी
बाज़ नज़र से तुझे चूमता ही रहूँ
चूमता ही रहूँ

तेरा अपना अजब एक अंदाज़ है
तेरा अपना अजब एक अंदाज़ है
तेरी आँखों में मस्ती भरा राग है
मेरी नज़रों ने लाखों में चाहा तुझे
आज अपनी नज़र पे मुझे नाज़ है
हर अदा में तेरी है क़यामत सनम
हर अदा में तेरी है क़यामत सनम
बस क़यामत से मैं खेलता ही रहूँ
खेलता ही रहूँ
देखते ही तुझे मेरे दिल ने कहा
जिंदगी भर तुझे देखता ही रहूँ
देखता ही रहूँ

मुस्कुरा के जो देखा है तूने इधर
ओ मुस्कुरा के जो देखा है तूने इधर
मैंने दिल में छुपा लली वो तेरी नज़र
दर्द बढ़ता ही जायेगा अब प्यार का
तीर दिल से ना निकलेगा ये उम्र भर
दर्द-ऐ-दिल की दवा तू जो दे दे मुझे
दर्द-ऐ-दिल की दवा तू जो दे दे मुझे
हर घडी मैं तुझे पूजता ही रहूँ
पूजता ही रहूँ
देखते ही तुझे मेरे दिल ने कहा
जिंदगी भर तुझे देखता ही रहूँ
देखता ही रहूँ
…………………………………………………………….
Dekhte hi tujhe dil ne kaha-Parivar 1968

Artists: Jeetendra,m Nanda

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP