Dec 1, 2013

तू शायर है- साजन १९९१

सन १९९१ की प्रमुख और हिट फिल्मों में गिनी जाती है फिल्म
साजन. प्रेम त्रिकोण और त्याग वाले फार्मूले पर बनी यह
फिल्म युवा वर्ग को बहुत पसंद आई. हर पीढ़ी के अपने
आइकोन और आइडल होते हैं. माधुरी दीक्षित के अभिनय
की काफी सराहना हुई इस फिल्म के लिए.

गीत उन्हीं पर फिल्माया गया है और इसे गाया है उस समय
की सबसे व्यस्त गायिका अलका याग्निक ने. अलका याग्निक
ने माधुरी के लिए अधिकांश गीत गाये हैं. सुनते और देखते हैं
ये हिट गीत एक बार फिर.




गीत के बोल:


तू शायर है, मै तेरी शायरी
तू शायर है, मै तेरी शायरी
तू आशिक है, मै तेरी आशिकी
तुझे मिलने को दिल करता है
तुझे मिलने को दिल करता है
ओ मेरे साजना
तू शायर है, मै तेरी शायरी
तू आशिक है, मै तेरी आशिकी

तेरी हर नज्म तेरा हर गीत है याद मुझे
तेरी हर नज्म तेरा हर गीत है याद मुझे
जब तक सांस चलेगी ना भूलूंगी मै तो तुझे
तेरे बिना जीना नहीं खाके कसम कहती हुँ
मैंने बिना देखे बिना जाने तुझे दिल दे दिया
तू धड़कन है मै तेरी जिन्दगी
तू शायर है, मै तेरी शायरी
तुझे मिलने को दिल करता है
तुझे मिलने को दिल करता है
ओ मेरे साजना
तू शायर है, मै तेरी शायरी
तू आशिक है, मै तेरी आशिकी

अपनी बेताबी का मै कैसे तुझसे इजहार करू
अपनी बेताबी का मै कैसे तुझसे इजहार करू
कैसे बतलाऊ तुझे जाने जाना कितना मै प्यार करू
लब पे कोई नाम नहीं, तेरे सिवा मेरे साजन
लब पे कोई नाम नहीं, तेरे सिवा मेरे साजन
मेरे इस दिल पे तेरा ही नशा छा गया
तू दीवाना मै तेरी दीवानगी
तू शायर है, मै तेरी शायरी
तुझे मिलने को दिल करता है
तुझे मिलने को दिल करता है 
ओ मेरे साजना

तू शायर है, मै तेरी शायरी
तू आशिक है, मै तेरी आशिकी
........................................................
Too shayar hai-Sajan 1991

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP