Jun 1, 2014

जब भी कोई हसीना देखूं-हेरा फेरी २०००

अक्षय कुमार का एक नृत्य वाला गीत. फिल्म का नाम
है हेरा फेरी. ये सन २००० की फिल्म है. छोटे नाम होते
हैं तो पोस्ट के टैग बनाने में आसानी होती है. गीत के
बोल ज़रूर थोडा मुश्किल होते हैं जब ज़रूरत से ज्यादा
छनन छन और छम छमा छम होती है उसमें. गीत के
बोल हैं –दिल के तार बजे बार बार. इसको सुनते सुनते
आखिरी में छन छन और छम छम के अलावा कुछ और
सुनाई देना बंद हो जाता है. एक ऐसा गीत है जिसमें
आपको देखने के लिए इतना कुछ है, बोलों पर ध्यान
देने की आवश्यकता नहीं महसूस होगी.



गीत के बोल:


जब भी कोई हसीना देखूं
मेरे दिल के तार बजें बार बार
मेरे दिल के तार बजें बार बार
छनन छन छनन,  छनन छन छनन
छनन छन छनन छम छमा छम
छनन छन छनन, छनन छन छनन
छनन छनछनन छम छमा छम
जब भी कोई हसीना देखूं मेरे दिल के तार बजें बार बार
मेरे दिल के तार बजें बार बार
छनन छन छनन , छनन छन छनन
छनन छन छनन छम छमा छम
छनन छन छनन , छनन छन छनन
छनन छन छनन छम छमा छम

छनन छन छनन , छनन छन छनन
छनन छनछननछम छमा छम
मरती हैं मुझपे कुडियां ये सारी
कुछ तो है बात मुझ में कसम से
क्या कहना मेरा मैं और कहूँ क्या
जो पूछना है पूछो सनम से
जब भी कोई हसीना देखूं
मेरे दिल के तार बजें बार बार
मेरे दिल के तार बजें बार बार
छनन छन छनन  छनन छन छनन
छनन छन छनन  छनन छन छनन
छनन छन छनन  छनन छन छनन
छनन छन छनन  छनन छन छनन
छनन छन छनन  छनन छन छनन
छनन छन छनन छन छम छमा छम
क्यूँ मेरे पीछे आतीं है ये सब
मैं भागता हूँ इन सब से बच के
दिल इनका लेता हूँ दिल इनको देता हूँ
धीरे से चोरी से और थोडा हंस के
जब भी कोई हसीना देखूं
मेरे दिल के तार बजें बार बार
मेरे दिल के तार बजें बार बार
छनन छन छनन छनन छन छनन
छनन छन छनन छनन छन छनन
छनन छन छनन छनन छन छनन

……………………………………………………………
Jab bhi koyi hasina dekhoon-Hera Pheri 2000

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP