Aug 1, 2014

तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे-दो दिल १९६५



संगीतकार हेमंत कुमार ने उल्लेखनीय योगदान
दिया है हिंदी फिल्म संगीत को. फिल्म नागिन
जिसकी गिनती सर्वकालिक संगीतमय हिट फिल्मों
में होती है, कौन भुला सकता है. उन्होंने गीतकार
कैफी अजमी के साथ मिलकर फिल्म दो दिल के
लिए मधुर रचनाएँ बनायीं. दो गीत आपको पहले
सुनवाए जा चुके हैं. आज सुनते हैं फिल्म का
तीसरा गीत. गीत फिल्माया गया है विश्वजीत
और राजश्री पर.



गीत के बोल:

तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे
तो ये सुबह ये शाम रहे न रहे 
चले प्यार का नाम ज़माने में 
किसी और का नाम रहे न रहे 
तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे
तो ये सुबह ये शाम रहे न रहे 
चले प्यार का नाम ज़माने में 
किसी और का नाम रहे न रहे
 
तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे
तो ये सुबह ये शाम रहे न रहे 
 
 
मेरी प्यास  का कोई हिसाब नहीं 
तेरी मस्त नज़र का जवाब नहीं 
मेरी प्यास  का कोई हिसाब नहीं 
तेरी मस्त नज़र का जवाब नहीं 
इसी मस्त नज़र से पिलाये जा 
इसी मस्त नज़र से पिलाये जा 
मेरे सामने जाम रहे न रहे 
 
तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे
तो ये सुबह ये शाम रहे न रहे 
 
जो निगाह उठी तो पयाम मिला 
जो निगाह झुकी तो सलाम मिला 
जो निगाह उठी तो पयाम मिला 
जो निगाह झुकी तो सलाम मिला 
इसी वक्त बुझा दे लगी दिल की 
ये पयाम सलाम रहे न रहे 
 
तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे
तो ये सुबह ये शाम रहे न रहे 
चले प्यार का नाम ज़माने में 
किसी और का नाम रहे न रहे
तेरा हुस्न रहे मेरा इश्क रहे
तो ये सुबह ये शाम रहे न रहे 
........................................................
Tera husn rahe mera ishq-Do dil 1965

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP