Nov 6, 2016

जलेबी बाई-डबल धमाल २०११

एक फिल्म आई थी धमाल २००७ में जिसकी सफलता से प्रेरित
हो कर निर्माता निर्देशक ने डबल धमाल बनाने का निर्णय किया.
ये सीक्वेल है धमाल की. धमाल में अदनान सामी का संगीत है
तो डबल धमाल के लिए आनंद राज आनंद की सेवाएं लीं गयीं.

फिल्म में एक प्रसिद्ध आईटम गीत है-जलेबी बाई वही आज आपको
सुनवा रहे हैं. इसे ऋतु पाठक संग आनंद राज आनंद ने गाया है.
गीत के गीतकार और संगीतकार भी आनंदराज आनंद हैं.

गीत में मल्लिका शेरावत, संजय दत्त और अरशद वारसी आपको
दिखलाई देंगे अन्य ढेर सारे कलाकारों के साथ.



गीत के बोल:

च च च चिकने हाय चिकने मुझपे फिसल गए
का का का कितने हाय कितनों के दम निकल गए
हाय तौबा क्या होगा जो होगा सो होगा
सब मुझसे पूछते हैं तू कौन देश से आई
नाम ?
नाम जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई

दीवानों ने है देख ली देखी है मेरी कारीगरी
हाँ दीवानों ने है देख ली देखी है मेरी कारीगरी
जुल्फों से रात मैंने की चेहरे से चांदनी करी
कोई आगे कोई पीछे कोई ऊपर कोई नीचे
सब मुझसे पूछते हैं तू कौन देश से आई
नाम ?
नाम जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई
जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई

पूछो यहाँ सब से पूछ लो दीवानों का मैं पैशन
पूछो यहाँ सब से पूछ लो दीवानों का मैं पैशन
सब की जुबां पर हूँ मैं लव की मैं डेस्टिनेशन
कोई देखे कोई छू ले जो छू ले वो झूले
सब मुझसे पूछते हैं तू कौन देश से आई
नाम ?
नाम जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई
जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई जलेबी बाई
……………………………………………………………..
Jalebi bai-Double dhamaal 2011

Artists: Sanjay Dutt, Arshad Warsi, Mallika Shearawat

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP