Apr 18, 2017

महबूब मेरे मुझे दिल में बसा ले-प्लान २००३

संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म प्लान से एक गीत
सुनते हैं. फिल्म सन २००३ में आई थी. फिल्म्की कहानी में ४
बेरोजगार युवक काम की तलाश में मुंबई आते हैं और कुछ ना
मिलने की सूरत में इ एक गैंगस्टर के किडनेप का प्लान बनाते
हैं. उसके बाद होता है तरह तरह की घटनाओं का सिलसिला.

गीत देव कोहली का लिखा हुआ है जिसे अलीशा चिनॉय ने गाया
है. आनंद राज आनंद ने गीत की धुन तैयार की है.



गीत के बोल:

महबूब मेरे मुझे दिल में बसा ले
सपना हूँ तेरा मुझे अपना बना ले
कुछ आशिक़ी है तेरी कुछ दिलबरी है मेरी
दोनों को मिला ले दिल लगा ले
महबूब मेरे मुझे दिल में बसा ले
सपना हूँ तेरा मुझे अपना बना ले
कुछ आशिक़ी है तेरी कुछ दिलबरी है मेरी
दोनों को मिला ले दिल लगा ले
होय होय होय

जब जी चाहे तू लगा ले चाहत के मेले
क्या सोच रहा है उठ कर बाँहों में ले ले
इक़रार करती हूँ मैं तुझे प्यार करती हूँ मैं
प्यार का ज़रा सा नशा ले
होय होय होय

हर वक़्त ख़यालों में डूबे से रहते हो
ख़ामोश लबों से ना जाने क्या कहते हो
हर वक़्त ख़यालों में डूबे से रहते हो
ख़ामोश लबों से ना जाने क्या कहते हो
मेरी जान चुप ना रहो मौक़ा है कुछ तो कहो
जीने का ज़रा सा मज़ा ले
होय होय होय

महबूब मेरे मुझे दिल में बसा ले
सपना हूँ तेरा मुझे अपना बना ले
कुछ आशिक़ी है तेरी कुछ दिलबरी है मेरी
दोनों को मिला ले दिल लगा ले
होय होय होय
…………………………………………………..
Mehboob mee mujhe dil mein-Plan 2003

Artist: Vikram Saluja, Payal Rohatgi

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP