Apr 18, 2017

कह दूँ तुम्हें-दीवार १९७५

श्वेत श्याम युग की फिल्म गर्ल फ्रेंड के गाने का रंगीन संस्करण.
समय के साथ साथ भावनाएं भी बदल जाती हैं और प्रदर्शन का
तरीका भी.

दीवार फिल्म में इसे परदे पर शशि कपूर और नीतू सिंह गा रहे
हैं. किशोर और आशा ने पार्श्वगायन किया है. साहिर लुधियानवी
के लिखे गीत के लिए धुन तैयार की आर डी बर्मन ने.



गीत के बोल:

कह दूँ तुम्हें  हाँ
या चुप रहूँ  ना
दिल में मेरे आज क्या है  क्या है
कह दूँ तुम्हें या चुप रहूँ
दिल में मेरे आज क्या है
जो बोलो तो जानूँ  गुरू तुमको मानूँ
चलो ये भी वादा है
अच्छा
कह दूँ तुम्हें  हाँ
या चुप रहूँ  ना
दिल में मेरे आज क्या है  क्या है
कह दूँ तुम्हें या चुप रहूँ
दिल में मेरे आज क्या है
जो बोलो तो जानूँ  गुरू तुमको मानूँ
चलो ये भी वादा है

सोचा है तुमने कि चलते ही जाएँ
तारों से आगे कोई दुनिया बसाएँ
ठीक है? अहाँ
तो तुम बताओ? बताऊँ? हाँ
सोचा ये है कि तुम्हें रस्ता भुलाएँ
सूनी जगह पे कहीं छेड़ें डराएँ
हाय रे ना ना  ये ना करना
अरे नहीं रे  नहीं रे  नहीं रे  नहीं रे  नहीं रे 
नहीं नहीं
कह दूँ तुम्हें  हाँ
या चुप रहूँ  ना
दिल में मेरे आज क्या है  क्या है
कह दूँ तुम्हें या चुप रहूँ
दिल में मेरे आज क्या है
जो बोलो तो जानूँ  गुरू तुमको मानूँ
चलो ये भी वादा है

सोचा है तुमने कि कुछ गुनगुनाएँ
मस्ती में झूमें ज़रा धूमें मचाएँ
अब ठीक है उहूँ
तो तुम बताओ ना बताऊँ हाँ
सोचा ये है कि तुम्हें नज़दीक लाएँ
फूलों से होंठों की लाली चुराएँ
हाय रे ना ना  ये ना करना
अरे नहीं रे  नहीं रे  नहीं रे  नहीं रे  नहीं रे 
नहीं नहीं
कह दूँ तुम्हें  हाँ
या चुप रहूँ  ना
दिल में मेरे आज क्या है  क्या है
कह दूँ तुम्हें या चुप रहूँ
दिल में मेरे आज क्या है
जो बोलो तो जानूँ  गुरू तुमको मानूँ
चलो ये भी वादा है
……………………………………………………..
Keh doon tumhen-Deewar 1975

Artists: Shashi Kapoor, Nitu Singh

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP