May 29, 2017

आ जा आई बहार-राजकुमार १९६४

सन १९६४ की फिल्म राजकुमार में शम्मी कपूर नायक
हैं. फिल्म के नाम से ऐसा लगता है मानो इसमें अभिनेता
राजकुमार ने काम किया हो.

फिल्म से एक तेज गति वाला गीत सुनते हैं साधना पर
फिल्माया गया. इसे लता मंगेशकर ने गाया है. बोल हैं
हसरत जयपुरी के और संगीत शंकर जयकिशन का.





गीत के बोल:

आ जा आई बहार  दिल है बेक़रार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा आई बहार  दिल है बेक़रार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा

जुल्फ़ों से जब भी  चले पुरवाई
जुल्फ़ों से जब भी  चले पुरवाई
तन मेरा टूटे
तन मेरा टूटे
आई अंगड़ाई
आई अंगड़ाई
देखूँ बार बार  तेरा इन्तज़ार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा आई बहार  दिल है बेक़रार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा

मन मे सुनू मैं  तेरी मुरलिया
मन मे सुनू मैं  तेरी मुरलिया
नाचूँ मैं छम-छम
नाचूँ मैं छम-छम
बाजे पायलिया
बाजे पायलिया
दिल का तार-तार  तेरी करे पुकार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा आई बहार  दिल है बेक़रार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा

जल की मछरिया  जल मे है प्यासी
जल की मछरिया  जल मे है प्यासी
खुशियों के दिन हैं
खुशियों के दिन हैं   
फिर भी उदासी
फिर भी उदासी   
ले के मेरा प्यार  आ जा अब के बार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा आई बहार  दिल है बेक़रार
ओ मेरे राजकुमार  तेरे बिन रहा न जाए
आ जा
……………………………………………………….
Aa ja aayi bahar-Rajkumar 1964

Artist: Sadhana

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP