May 10, 2017

कहो न कहो-मर्डर २००३

प्रस्तुत गीत अपने समय का एक चर्चित गीत है. कुछ
तो गायकी और कुछ दूसरी भाषा के बोलों की वजह से
ये ज्यादा लोकप्रिय हुआ.

सईद कादरी ने इसे लिखा है और अन्नू मलिक ने इसकी
धुन बनाई है. आमिर जमाल नामक गायक ने इसे गाया
है.



गीत के बोल:

कहो न कहो ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम
ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफ़र में ये सहारा है
वफ़ा के साहिलों का ये कनारा है
कहो न कहो ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम
ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफ़र में ये सहारा है
वफ़ा के साहिलों का ये कनारा है

बादलों से ऊँची उड़ान उनकी
सबसे अलग पहचान उनकी
उनसे है प्यार की कहानी मंसूब
आती जाती साँसों की रवानी मंसूब
बादलों से ऊँची उड़ान उनकी
सबसे अलग पहचान उनकी
उनसे है प्यार की कहानी मन्सूब
आती-जाती साँसों की रवानी मन्सूब

कहो न कहो ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम
ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफ़र में तू हमारा है
अंधेरे रास्तों का तू सितारा है

तू ही जीने का सहारा है
मेरी मौजों का किनारा है
मेरे लिये ये जहाँ है तू
तुझे मेरे दिल ने पुकारा है

कहो न कहो ये साँसें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम
ओ मेरे सनम
लबों पे नाम तेरे बस हमारा है
ये तेरा दिल भी जानाँ अब हमारा है

कहो न कहो, ये आँखें बोलती हैं
ओ सनम ओ सनम
ओ मेरे सनम
मोहब्बत के सफ़र में ये सहारा है
वफ़ा के साहिलों का ये कनारा है

ख्वाबों में तुझको सँवारा है
जज़्बों में अपने उतारा है
मेरी ये आँखें जिधर देखें
तेरा ही तेरा नज़ारा है
ख्वाबों में तुझको सँवारा है
जज़्बों में अपने उतारा है
मेरी ये आँखें जिधर देखें
तेरा ही तेरा नज़ारा है
……………………………………………….
Kaho na kaho-Murder 2003

Artists: Emran Hashmi, Mallika Sherawat

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP