Jun 28, 2017

दुनिया में लोगों को-अपना देश १९७२

आर डी बर्मन कुछ विशेष प्रकार की आवाजें निकलने के
लिए विख्यात थे. उनकी इस स्टाइल की कॉपी अभी तक
सफल रूप से करने वाला कोई सुनाई नहीं दिया है.

फिल्म का नाम है अपना देश. आनंद बक्षी के लिखे गीत
को पंचम और आशा भोंसले ने गाया है.



गीत के बोल:

वीरा वीरा ता रा ता रा ता रा
वीरा वीरा ता रा ता रा ता रा

दुनिया में  लोगों को
धोखा कभी हो जाता है
आँखों ही  आँखों में
यारों का दिल खो जाता है
दुनिया में  लोगों को
धोखा कभी हो जाता है
आँखों ही  आँखों में
यारों का दिल खो जाता है

नागिन सी मेरी चाल  रखना दिल का खयाल
मेरे दीवानों का  हो जाता है ये हाल
नागिन सी मेरी चाल  रखना दिल का खयाल
मेरे दीवानों का  हो जाता है ये हाल
व्ही दा व्ही दा व्ही दा ता रा ता रा ता रा
जागी मैं  सारी रैन
सारा जहां सो जाता है
आँखों ही  आँखों में
यारों का दिल खो जाता है

कहती है ये नज़र  कब क्या हो क्या खबर
दुनिया में चंद लोग  होते हैं जादूगर
कहती है ये नज़र  कब क्या हो क्या खबर
दुनिया में चंद लोग  होते हैं जादूगर
वीरा वीरा हे रा हे रा ता रा ता रा ता रा

सुनिये जी  उनपे भी
जादू कभी हो जाता है
आँखों ही  आँखों में
यारों का दिल खो जाता है

पिंजरे में चल के आप  आ जाता है शिकार
क़ातिल पे भी कभी  आ जाता है यूँ प्यार
पिंजरे में चल के आप  आ जाता है शिकार
क़ातिल पे भी कभी  आ जाता है यूँ प्यार
बातों ही  बातों में
होना है जो हो जाता है
आँखों ही  आँखों में
यारों का दिल खो जाता है

दुनिया में  लोगों को
धोखा कभी हो जाता है
आँखों ही  आँखों में
यारों का दिल खो जाता है
.....................................................
Duniya mein logon ko-Apna desh 1972

Artists: Rajesh Khanna, Mumtaz

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP