Oct 27, 2017

मन मा इमोशन जागे-दिलवाले २०१५

आपको सुनवाते हैं नई फिल्म दिलवाले से एक गीत. फिल्म में दो
पीढ़ी के कलाकार हैं.

आदमी चाहे कितना उड़ ले ज़मीन पर एक ना एक दिन वापस आता
ही है. अमेरिका घूम आये चाहे ब्रह्मांड के किसी और ग्रह की सैर कर
ले देसी टच से वो बच नहीं सकता. प्रस्तुत गीत के बोलों को ही ले
लीजिए. इमोशन से इमोसन हो गया है. उसके अलावा कई चीज़ों की
भेलपुरी वाले इस गीत को आम जनता ने बहुत सराहा. गौरतलब है
पुराने समय की आम जनता और खास जनता के बीच का फर्क समय
के साथ साथ कम होता जा रहा है.

गीत लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने और इसके संगीतकार है देसी और
बिदेसी सभी प्रकार की भेलपुरी प्रस्तुत करने में सक्षम प्रीतम का. इसे
गाया है अमित मिश्रा, अनुष्का मनचंदा और अन्तरा मित्रा ने.



गीत के बोल:

गोरिया रे छोरिया रे
गोरिया रे छोरिया रे
तेरा जलवा देखा तो दिल हुआ मिल्खा
बड़ी तेज़ भागे रे..
मन मा इमोशन जागे रे
मन मा इमोशन जागे
मन मा इमोशन जागे रे
मन मा इमोशन जागे

दिल जगह से हिल गया रे
दिल जगह से हिल गया रे
टुकडों में निकला रे दिल का छिलका
तूने फेंका खा के रे 
मन मा इमोशन जागे रे
मन मा इमोशन जागे
मन मा इमोशन जागे रे
मन मा इमोशन जागे

हैया.. मेरा देसी टिपिकल सैयां
पीपल की ठंडी छैंया
में नाचे ता ता थैया
थैया दैया दैया

मेरा देसी टिपिकल सैयां
पीपल की ठंडी छैयां
में नाचे ता ता थैया
थैया सैयां सैयां

ओ मेरे सैयां सैयां सैयां!

दिल की फंसी है नैया मझधार में
सुन ले विस्तार में
हो लुट गया प्यार में
ये तो बता दे मेरे जज़्बात का
इतना कम रेट क्यूँ है तेरे बाज़ार में

करके वादा क्यूँ ना आई
करके वादा क्यूँ ना आई
हुआ दिल का जगराता
हल्का. फुल्का सा धोखा खा के रे
मन मा इमोशन जागे रे
मन मा इमोशन जागे
मन मा इमोशन जागे रे
मन मा इमोशन जागे

हैया मेरा देसी टिपिकल सैयां
पीपल की ठंडी छैयां
में नाचे ता ता थैया
थैया दैया दैया

मेरा देसी टिपिकल सैयां
पीपल की ठंडी छैंया
में नाचे ता ता थैया
थैया सैयां थैया
……………………………………………………………………
Man maa emosan-Dilwaale 2015

Artists: Shahrukh Khan, Varun Dhawan, Kajol, Kriti Sanon

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP