Apr 26, 2018

पंडित जी ने हाथ मेरा-लोफर १९९६

सन १९७३ के लोफर के बाद मिलते हैं सन १९९६ के लोफर
से. शादी ब्याह का सीज़न चल रहा है अतः कोई शादी वाला
या उसके उल्लेख वाला गीत भी होना चाहिए न. इलाहाबाद
के पंडे तो फेमस हैं नैनीताल के बारे में इस गीत में ही सुना
पहली बार.

सुनते हैं उदित नारायण और अलका याग्निक का गाया हुआ
युगल गीत इस फिल्म से. समीर के बोल हैं और गीत की
धुन आनंद मिलिंद ने तैयार की है.




गीत के बोल:

पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था नैनीताल में
पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था नैनीताल में
कहा था मुझसे
क्या कहा क्या कहा
कहा था मुझसे शादी तेरी होगी अठारह साल में

पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था भोपाल में
पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था भोपाल में
कहा था प्यारे
क्या कहा क्या कहा
कहा था प्यारे कभी ना पड़ना शादी के जंजाल में

पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था नैनीताल में
पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था भोपाल में

अठारह साल और एक महीने की मैं हो गई राजा
हाँ अठारह साल और एक महीने की मैं हो गई राजा
घोड़े हाथी संग बराती ले के जल्दी से आ जा
बाहों के हार से
हार से हार से
भर दे मांग प्यार से
प्यार से प्यार से
चैन मुझे आएगा जब मैं आऊंगी ससुराल में

पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था भोपाल में
हाँ पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था नैनीताल में

शादीशुदा मर्दों की हालत देखी है मैने रानी
अरे शादीशुदा मर्दों की हालत देखी है मैने रानी
मैने सुनी है लोगों से दु:ख भरी उनकी कहानी
जा पीछा छोड़ दे
छोड़ दे छोड़ दे
शीशा-ए-दिल तोड़ दे
तोड़ दे तोड़ दे
मैं ना फंसने वाला हूँ तेरी अदाओं के जाल में

पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था नैनीताल में
हाँ पंडित जी ने हाथ मेरा देखा था भोपाल में
कहा था प्यारे
क्या कहा क्या कहा
कहा था प्यारे कभी ना पड़ना शादी के जंजाल में
.......................................................................
Pandit ji ne haath mera-Loafer 1996

Artists: Anil Kapoor, Juhi Chawla

2 comments:

सूरमा भोपाली,  April 27, 2018 at 1:07 AM  

वो भोपाल भी तो बतला रिया है

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP