Jun 11, 2018

आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान-चांदनी १९८९

फिल्म चांदनी से एक गीत सुनते हैं लता मंगेशकर
का गाया हुआ. यश चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में
ऋषि कपूर, श्रीदेवीऔर विनोद खन्ना मुख्य कलाकार
हैं.

अपने समय की बड़ी हिट फिल्म है ये और इसके
गीत भी ज़बरदस्त हिट की श्रेणी में आते हैं.

समर्पण प्यार की एक बड़ी शर्त है और वो अपने आप
ह्रदय से निकलने वाली भावना है. इसमें किसी पर
एहसान जैसी कोई बात नहीं. गीत में नायिका उस
समय लाचारी झेल रहे नायक को खुश रखने का
प्रयत्न कर रही है. उसमें वो कितना सफल होती है
जानने के लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगी.




गीत के बोल:

तेरे दिल में मैं अपने अरमान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ
तेरे दिल में मैं अपने अरमान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ

आँखे हैं तेरी क्यूँ खाली खाली
बातें कहाँ गयी वो प्यार वाली
आँखे हैं तेरी क्यूँ खाली खाली
बातें कहाँ गयी वो प्यार वाली
तेरे होठों पे अपनी मुस्कान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ

आँसू तेरे निकले दिल मेरा रोये
चोट लगे तुझको तो दर्द मुझे होये
आँसू तेरे निकले दिल मेरा रोये
चोट लगे तुझको तो दर्द मुझे होये
तेरे ज़ख़्मों पे अपनी ज़ुबान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ

सैयाँ ये बैयाँ ज़रा थाम ले तू
मुँह से किसी चीज़ का नाम ले तू
सैयाँ ये बैयाँ ज़रा थाम ले तू
मुँह से किसी चीज़ का नाम ले तू
तेरे कदमों में सारा जहान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ
आ मेरी जान मैं तुझ में अपनी जान रख दूँ
…………………………………………………
Aa meri jaan main tujh mein apni jaan-Chandni 1989

Artists: Sridevi, Rishi Kapoor

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP