Jan 18, 2019

तेरे चेहरे पे मुझे प्यार नज़र आता है-बाज़ीगर १९९३

जब प्याज महंगा हुआ तो प्याज खाने वालों को प्याज के सपने
आना शुरू हो गए. ऐसा सुना जाता था ९० के दशक के उत्तरार्ध में
कि प्याज ने तीन प्रदेशों की सरकारें गिरवा दीं. प्याज से आंसू तो
आपने निकलते देखे होंगे मगर प्याज के भावों ने भी किसी समय
आँखों से आंसू निकलवा दिए थे.

एक श्रीमान को तो जागते सोते प्याज ही दिखाई देने लगे और वे
कुछ अजीब सा कुछ कुछ करने लगे. आज जो हम गीत आपको
सुनवा रहे हैं उसमें वो प्याज शब्द फिट कर के गाया करते थे.

कुमार सानू और सोनाली वाजपेयी का गाया हुआ फिल्म बाजीगर
का गीत सुनते हैं, देव कोहली का लिखा हुआ और अन्नू मलिक द्वारा
संगीतबद्ध.




गीत के बोल:

तेरे चेहरे पे मुझे प्यार नज़र आता है
तेरे होंठों पे भी इज़हार नज़र आता है
प्यार छुपता नहीं जितना भी छुपा ले चाहे
तेरी आँखों में भी इकरार नज़र आता है
तेरी आँखों में भी इकरार नज़र आता है

तेरे चेहरे पे मुझे प्यार नज़र आता है
तेरी बातों में भी इकरार नज़र आता है
मैंने ख्वाबून में जिसकी तमन्ना की थी
तेरी सूरत में वो दिलदार नज़र आता है
तेरी सूरत में वो दिलदार नज़र आता है

तूने इस दिल में मचाई है ये कैसी हलचल
मैं तेरे प्यार में कुछ ऐसा हुआ हूँ पागल
तूने इस दिल में मचाई है ये कैसी हलचल
मैं तेरे प्यार में कुछ ऐसी हुई हूँ पागल
मैं तेरे प्यार में कुछ ऐसी हुई हूँ पागल
मुझे खुद में तेरा दीदार नज़र आता है
मुझे खुद में तेरा दीदार नज़र आता है

तेरे चेहरे पे मुझे प्यार नज़र आता है
तेरे होंठों पे भी इज़हार नज़र आता है

मेरी आँखों से यूँ नींदों को उड़ाने वाले
मेरी धडकन में यूँ चुपचाप समाने वाले
मेरी आँखों से यूँ नींदों को उड़ाने वाले
मेरी धडकन में यूँ चुपचाप समाने वाले
मेरी धडकन में यूँ चुपचाप समाने वाले
मेरी चाहत का तू हकदार नज़र आता है
मेरी चाहत का तू हकदार नज़र आता है

तेरे चेहरे पे मुझे प्यार नज़र आता है
तेरे चेहरे पे मुझे प्यार नज़र आता है
………………………………………………………………….
Teri soorat mein mujhe pyaar-Baazigar 1993

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP