Aug 26, 2019

आज कल आज कल-तमन्ना १९९७

नए गीतकारों में राहत इन्दौरी काफी संभावना वाले गीतकार
हैं. उनके गीतों में आपको कुछ पुराने गीतकारों की झलक
मिलेगी. वैसे इस गीत में आपको पुराने संगीतकारों की
झलक भी दिखलाई देगी.


आपको सन १९९७ की फिल्म तमन्ना से एक गीत सुनवाते
हैं जिसे गाया है अलका याग्निक ने. संगीत तैयार किया है
अनवर मलिक उर्फ अन्नू ने. इस फिल्म  के प्रमुख कलाकार
हैं शरद कपूर, पूजा भट्ट, परेश रावल और आशुतोष राणा.




गीत के बोल:

आज कल आज कल आज कल आज कल
मेरे होंठों पर हँसी है आज कल
मेरे होंठों पर हँसी है आज कल
दिल में एक दुनिया बसी है आज कल
दिल में एक दुनिया बसी है आज कल
आज कल आज कल आज कल आज कल

आज किसी ने प्यार से मुझको अपना कहा है
मैंने भी अपने दिल पे किसी का नाम लिखा है
दिल ने सजाये आँखों में मेरी सपने ही सपने
चाँद भी अपना किरणें भी अपनी तारे भी अपने
चाँदनी ही चाँदनी है आज कल
मेरे होंठों पर हँसी है आज कल
आज कल आज कल आज कल आज कल

मेरी तरह से लगते हैं पागल चाँद सितारे
किसके लिये हैं फूल ये सारे बाहें पसारे
प्यार की दौलत प्यार के मोती प्यार के शबनम
रूठ गये थे छूट गये थे मुझसे जो मौसम
रूठ गये थे छूट गये थे मुझसे जो मौसम
फिर उन रुतों की वापसी है आज कल
मेरे होंठों पर हँसी है आज कल
आज कल आज कल आज कल आज कल
आज कल आज कल आज कल आज कल
.........................................................
Aaj kal aaj kal-Tamanna 1997

Artists: Pooja Bhatt

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP