Dec 15, 2019

मेरा दिल तेरे लिये धड़कता-आशिकी १९९०

राहुल रॉय और अनु अग्रवाल अभिनीत फिल्म आशिकी में
जो उल्लेखनीय कलाकार हैं वे हैं रीमा लागू, अनंग देसाई,
अवतार गिल, टॉम आल्टर, होमी वाडिया, दीपक तिजोरी
और मुश्ताक खान.

फिल्म को चार फिल्मफेयर अवार्ड मिले संगीत विभाग के
लिए-सर्वश्रेष्ठ गीतकार, संगीतकार, गायक और गायिका.

प्रस्तुत गीत उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल की
आवाजों में है. ये थोडा तेज गति वाला गीत है और मेरे
ख्याल से बेहतर धुन भी है. कुमार सानू को अब तेरे बिन
गीत के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.





गीत के बोल:

मेरा दिल तेरे लिये धड़कता है
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ धड़कता है
देखूँ जो तुझे तो ये दिल बहकता है
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ बहकता है

ज़रा पास आ तेरे लब चूम लूँ
मैं क्या चाहती हूँ मैं कैसे कहूँ
ज़रा पास आ तेरे लब चूम लूँ
मैं क्या चाहती हूँ मैं कैसे कहूँ
समेटो न बाहों में ये गोरा बदन
बुझेगी भला कैसे दिल की अगन
कोई शोला सीने में भड़कता है
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ भड़कता है

नया दर्द है ये तो नई प्यास है
जवानी का पहला एहसास है
नया दर्द है ये तो नई प्यास है
जवानी का पहला एहसास है
मुहब्बत का दिल पे नशा छा गया
कुछ भी हो जानम मज़ा आ गया
के अब दिल सम्भाले न संभलता है
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ संभलता है

मेरा दिल तेरे लिये धड़कता है
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ ओ ओ ओ धड़कता है
…………………………………………………..
Mera dil tere liye-Aashiqui 1990

Artists: Rahul Roy, Anu Agrawal

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP