Aug 27, 2009

हम दो प्रेमी छत के ऊपर-तू चोर मैं सिपाही १९९६

दिलीप सेन समीर सेन का नाम ९० के दशक में बहुत सुनाई
दिया। ये गीत उन्ही की देन है। अक्षय और तब्बू अभिनीत
फ़िल्म- तू चोर मैं सिपाही का ये गीत रिलीज़ के वक्त बहुत
बार बजा। और इसकी धुन मेरे दिमाग में कहीं बैठ गई। और
इसके  थोड़े अलग हट के से बोल-अर र र आहा ओह रे........ ;)

इसके गायक हैं अलका याग्निक और कुमार सानू । गीतकार
आनंद बक्षी ने काफी सारे रिवोल्यूशनरी किस्म के गाने लिखे हैं
हिंदी फिल्मों के लिए, ये उनमें से एक है।


गाने के बोल:

हम दो प्रेमी छत के ऊपर
गली गली में शोर शोर शोर शोर

ऐ, अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

प्रेम के कच्चे धागे से मुझे
खींच ले अपनी ओर, ओर ओर

ऐ, अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

हम दो प्रेमी छत के ऊपर
गली गली में शोर शोर शोर शोर

ऐ, अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

हो, तेरा रास्ता किसी ने न रोका
मिल गया कैसे तुज्को ये मौका

हो, दे के आया हूँ सबको मैं धोखा
अरे, मैं तो हवा का हूँ झोंका

चोरी चोरी चुपके चुपके,
आना छुपके जाना छुपके

मेरा बापू पकड़ न ले
कहीं तुझको समझ के चोर, चोर, चोर

अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

हम दो प्रेमी छत के ऊपर
गली गली में शोर ढोर शोर शोर

ऐ,अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

हो, दिल की दुश्मन ये दुनिया निगोड़ी
इसलिए मैंने दुनिया ही छोड़ी

हो, एक लाखों में है अपनी जोड़ी
गम न कर देर बस अब है थोड़ी

कब तक ऐसे हम तरसेंगे
एक दिन खिल कर हम बरसेंगे

मेरे साजन तू सावन
मैं मस्त घटा घनघोर, घोर, घोर

अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

हम दो प्रेमी छत के ऊपर
गली गली में शोर शोर ढोर शोर

ऐ,अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

प्रेम के कच्चे धागे से मुझे
खींच ले अपनी ओर, ओर ओर

ऐ, अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे

 अ र र र आहा ओह रे,
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
अ र र र आहा ओह रे
....................................................................
Ham do premi chhat ke oopar-Tu chor main sipahi 1996

Artists: Akshay Kumar, Tabu

1 comments:

चिल्मी साने,  January 23, 2018 at 10:21 PM  

कुछ तो भी है, नहीं ?

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP