Sep 25, 2009

हो जाए फ़िर उस दिन का-धन दौलत १९८०

जिन गानों के साथ आप जुडाव महसूस करें वे अनूठे होते हैं।
युवा पीड़ी का प्रतिनिधित्व करते ऋषि कपूर और नीतू सिंह इस
गाने में प्रेमी प्रेमिकाओं को कुछ सुझाव देते से प्रतीत होते हैं।
नोक झोंक करने के नायाब नुस्खे.......
इसको देख के आज भी वही आनंद आता है जो फ़िल्म रिलीज़ होने
के वक्त इसको थेयटर में देखने पर आया था। फ़िल्म का नाम है
धन दौलत और इसको गाने वाले गायक गायिका हैं-किशोर और आशा।
धुन बनाई है राहुल देव बर्मन ने। सभी संगीतकारों ने लगभग घोडे की टापों
पर संगीत दिया है। इधर थोड़ा सा अलग हटके है, है न आर. डी. बर्मन के
भक्तों ;)

किसी महानुभाव ने, जो एकमात्र विडियो उपलब्ध था, उसको
यू ट्यूब के करता- धर्ताओं से शिकायत करके उसको हटवा
दिया है, इसलिए अब पेश है उसका ऑडियो का लिंक.


R D Burman - Ho Jaye Phir - Dhan Daulat - Kishore & Asha - Click here for the funniest movie of the week


गाने के बोल
:

हो जाए फ़िर उस दिन का जो वादा है
बोलो मेरी राधा क्या इरादा है

अरे बोलो बोलो जाने जहाँ
ये मौका मिलता है कहाँ
हाय रे आओ ना यार शर्माओ ना
हाय रे आओ ना यार शर्माओ ना

खो गई मेरी चुनरी
घर तो जाने दे
बन ठन के दुबारा मुझको आने दे
अरे मैं हूँ तेरी जाने जहाँ
निकल कर जाऊंगी कहाँ
हाय रे जाने दे
लौट कर आने दे
हाय रे जाने दे
लौट कर आने दे

तूने किया जो भी दिल था तेरा
अरमान मेरा भी निकले ज़रा

जोडूं मैं हाथ मेरी शकल तो देखो
ठंडी से मेरा हाल है बुरा

आजा बेदर्दी, मौसम की सर्दी
कर देगा दूर मेरी आहों का धुआं,
हाय रे आओ ना यार शर्माओ ना
हाय रे आओ ना यार शर्माओ ना

खो गई मेरी चुनरी
घर तो जाने दे
बन ठन के दुबारा मुझको आने दे
अरे मैं हूँ तेरी जाने जहाँ
निकल कर जाऊंगी कहाँ
हाय रे जाने दे
लौट कर आने दे
हाय रे जाने दे
लौट कर आने दे

जैसे तू चाहे वो बात कहूं
दिन को भी तेरे लिए रात कहूं
तुम जो कहो तो जानी मैं भी तुम्हे
दिन में सितारे दिखला के रहूँ

तेरे लिए तो ये दिल्लगी है
मेरी तो जान चली जायेगी यहाँ

हाय रे जाने दे
या तो मर जाने दे

हाय रे जाने दे
या तो मर जाने दे

हो जाए फ़िर उस दिन का जो वादा है
बोलो मेरी राधा क्या इरादा है

अरे बोलो बोलो जाने जहाँ
ये मौका मिलता है कहाँ
हाय रे आओ ना यार शर्माओ ना
हाय रे आओ ना यार शर्माओ ना

खो गई मेरी चुनरी
घर तो जाने दे
बन ठन के दुबारा मुझको आने दे
अरे मैं हूँ तेरी जाने जहाँ
निकल कर जाऊंगी कहाँ
हाय रे जाने दे
लौट कर आने दे
हाय रे जाने दे
लौट कर आने दे

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP