Oct 26, 2009

कैसी खुशी की है रात-नगीना १९५२

नूतन की पहली फिल्मों में से एक । इस गीत में वो काफी
दुबली पतली दिखाई देती हैं । ये गीत पुराने फ़िल्मी गीतों के
प्रेमियों को काफी पसंद है । हसरत जयपुरी के लिखे गीत
को संगीत से संवारा है शंकर जयकिशन ने । नगीना फिल्म
के सारे गीत उत्तम गुणवत्ता के हैं। इस फिल्म में हीरो
की भूमिका में हैं नासिर खान।



गाने के बोल:

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

करके सिंगार आई
साथ बहार लायी
करके सिंगार आई
साथ बहार लायी

नैनों में तेरे लिए
लायी मैं प्यार लायी
नैनों में तेरे लिए
लायी मैं प्यार लायी
हो, लायी मैं प्यार लायी

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

धीरे से नाम लिया
दिल ने सलाम किया
धीरे से नाम लिया
दिल ने सलाम किया

आँखों में बातें हुई
हाय रे मार दिया
आँखों में बातें हुई
हाय रे मार दिया
हो, हाय रे मार दिया

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

यही फ़साना मेरा
दिल का तराना मेरा
यही फ़साना मेरा
दिल का तराना मेरा

होंठों पे नाचे हँसी
और ज़माना मेरा
होंठों पे नाचे हँसी
और ज़माना मेरा
हो, और ज़माना मेरा

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.

हो, कैसी खुशी की की है रात
बलम मेरे साथ,
जिया लहराए रे
नज़र शरमाये रे.
....................................................................
Kaisi khushi ki ye raat-Nagina 1952

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP