Oct 23, 2009

टार्ज़न माय टार्ज़न -टार्ज़न १९८६

टार्ज़न पर हिन्दी फ़िल्म बने और उसमे गाने ना हों, ऐसा
कैसे हो सकता है। हिन्दी फ़िल्म है तो टार्ज़न गायेगा भी।
इस गाने में टार्ज़न नहीं अलबत्ता उनकी संगिनी जेन गा रही हैं ।
हेमंत बिरजे इस फ़िल्म में टार्ज़न की भूमिका में हैं । जेन की
भूमिका में हैं किमी काटकर। अनजान के लिखे बोलों को
संगीत से संवारा है बप्पी लाहिरी ने और स्वर है अलीशा चिनाई
का। फ़िल्म के निर्देशक बी. सुभाष हैं।



गाने के बोल:

टार्ज़न माय टार्ज़न
आजा मैं सिखा दूँ तुझे
प्यार कैसे हो


टार्ज़न माय टार्ज़न
आजा मैं बता दूँ तुझे
प्यार कैसे हो

ओ हो हो टार्ज़न
ओ हो हो टार्ज़न

आ मेरी बाहों में आ
फूल सा भीगा बदन, छू जरा

टार्ज़न.......
ओ हो हो टार्ज़न
ओ हो हो टार्ज़न

मुझको गले से लगा
हाथ ले, दिल पे मेरे रख ज़रा
हो, साँसें ठहर जाएँगी
साथिया, धड़केगा दिल, यूँ तेरा

टार्ज़न.......
ओ हो हो टार्ज़न
ओ हो हो टार्ज़न

अब कोई भी फासला
ना रहे, तेरे मेरे दरमियान
चेहरे से जुल्फें हटा
चूम ले, होंठों की ये, नर्मियां

टार्ज़न.......
ओ हो हो टार्ज़न
ओ हो हो टार्ज़न

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP