Nov 3, 2009

लईके प्यार की चुनरिया -ना तुम जानो ना हम २००२

फिल्म संगीत के साथ साथ पॉप संगीत ने भी अपने पैर
जमाये और तरह तरह का नए शब्द सुनने को मिले ।
इसमे से एक है-डिस्को भजन। इधर एक गाना है जिसमे
देसी ताल के ऊपर कुछ "धूम पचा पच धिन्ग्री धापा "
हो रहा है। गीत सुनने लायक है और अच्छा टाइम पास
हो जाता है इसे सुनके। फिल्म का नाम है-"ना तुम जानो ना हम। "
सही है ना- हमें जानना भी नहीं है गाने में ये कसरतें क्यूँ हो रही हैं।
उदित नारायण के साथ सुखविंदर सिंह की आवाज़ है इसमे।
संगीत राजेश रोशन का है ।


गाने के बोल:

हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है सावरिया
हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया
देर ना कर चाल साथ मेरे चाल

अरे देर ना कर चल साथ मेरे चल
बीती जाए उमरिया
हा लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

ओ जल्दी से अब घूंघट खोल
मीठे बोल दो मुंह से बोल
ओ जल्दी से अब घूंघट खोल
मीठे बोल दो मुंह से बोल
झाँक झरोके से बाहर
तेरी गली में बज गया ढोल

तू कैसा है दीवाना, तू कैसा मस्ताना
तू कैसा अनजाना दीवाना मस्ताना

ओ मैं तो नाचूं बीच बजरिया
मैं तो नाचूं बीच बजरिया

हा लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया
लेके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया
हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

ओ पहले प्यार तो हम कर ले
बाद में तू शर्मा लेना
पहले प्यार तो हम कर ले
बाद में तू शर्मा लेना
पल दो पल दिल खुश कर दे
जीवन भर तड़पा लेना

तू कैसा है दीवाना, तू कैसा मस्ताना
तू कैसा अनजाना, दीवाना मस्ताना

हो गिर गई मेरे दिल पे बिजुरिया
गिर गई मेरे दिल पे बिजुरिया

लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया
o लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया
लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

देर ना कर चल साथ मेरे चल
अरे देर ना कर चल साथ मेरे चल
बीती जाए उमरिया
हा लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

दुल्हनिया हो गई तुम्हारी रे
दुल्हनिया हो गई तुम्हारी रे
दुल्हनिया हो गई तुम्हारी रे
दुल्हनिया हो गई तुम्हारी रे

हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया

हो लईके प्यार की चुनरिया
दरवाजे पे खड़े है साँवरिया
..........................................................
Laike pyaar ki chunariya-na tum jaano na hum 2002

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP