Jan 29, 2010

जवानी से जहाँ मिले जवानी-करमयुद्ध १९८५

करमयुद्ध फिल्म सन १९८५ में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में
ढेर सारे नामी गिरामी कलाकार हैं । स्वरुप कुमार द्वारा निर्देशित
इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं किया था।
इसी वजह से इसके गाने भी ना के बराबर सुने गए। फिल्म में
मिथुन चक्रवर्ती, परवीन बाबी , अनीता राज और अमरीश पुरी
जैसे कलाकार हैं। ये गीत परवीन बाबी पर फिल्माया गया है और
इसको गा रही हैं आशा भोंसले। संगीत बप्पी लहरी का है। इस
फिल्म का एक गीत बहुत बजा था जिसका जिक्र आगे होगा।



गीत के बोल:

हा हा, हा हा, हा हा हा हा

जवानी से मिले जहाँ जवानी
शुरू हो दिलों की नई कहानी

कहीं ना होगा जवाब जिसका
जवाब वो है मेरा
रुको तो, सुनो तो,
क्या हूँ मैं, देखो तो
हा हा, हा हा, हा हा हा हा, हा हा हा हा

जवानी से मिले जहाँ जवानी
शुरू हो दिलों की नई कहानी

रात को सज के जो आऊँ
हो जाये समा आशिकाना
ऐसा है फिर कहाँ कोई
जो ना हो मेरा दीवाना
कोई मुझे जाने कहाँ
दीदा ?? थी जो दिलों पे छाई
ये हुस्न है वो नशा

रुको तो, सुनो तो,
क्या हूँ मैं, देखो तो
हा हा, हा हा, हा हा ,हा हा

जवानी से मिले जहाँ जवानी
शुरू हो दिलों की नई कहानी

चेहरे पे चहरे लगा के
लोगों के दिल बहलाऊँ
सीने में शोले दबा के
प्यार के रंग उड़ूँ
यहाँ वहां कहाँ कहाँ
बादल के सूरत दिलों से खेलूँ
मैं ये खेल प्यार का

रुको तो, सुनो तो,
क्या हूँ मैं, देखो तो
हा हा, हा हा, हा हा ,हा हा

जवानी से मिले जहाँ जवानी
शुरू हो दिलों की नई कहानी

तू रु रु रु रु रु तू रु

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP