Oct 26, 2010

प्यार दिलों का मेला है-दुल्हन हम ले जायेंगे २०००

बदलाव समय की मांग है। आइये इसी वाक्य का अनुसरण
करते हुए एक नया गीत सुनवाते हैं।

विक्स की गोली लो और खिच खिच दूर करो। जाने क्यूँ
प्रस्तुत गीत को देखकर दिमाग में आता है। इस गीत की
धुन कैची टाइप की है। आपको जानकार आश्चर्य होगा कि
कई नकनकी बंदिशें रचने वाले हिमेश रेशमिया ने इसको
संगीत से संवारा है। बोल लिखे हैं गीतकार सुधाकर शर्मा ने।
गीत गाया है सोनू निगम और अलका याग्निक ने। ९० के दशक
की लम्बे लम्बे नामों वाली फिल्मों की श्रेणी में ये फिल्म
भी आती है जो मिलेनियम वर्ष में प्रकट हुई। सलमान खान
और करिश्मा कपूर पर ये गीत फिल्माया गया है। फिल्म का
संगीत बहुत लोकप्रिय हुआ था।



गीत के बोल:

प्यार दिलों का मेला है
प्यार दिलों का मेला है
फिर कोई क्यूं अकेला है
प्यार दिलों का मेला है
फिर कोई क्यूं अकेला है

जाने क्या हुआ है
जाने क्या हुआ है, क्यूं है जिया बेकरार
धडके दिल बार बार

मौसम बेईमान हुआ आज पहली बार
धडके दिल बार बार

जाने क्या हुआ हैं, क्यूं है जिया बेकरार
धडके दिल बार बार,
ओ हो हो धडके दिल बार बार

जाना मैंने जाना, क्या है दिल लगाना
जाना मैंने जाना, क्या है दिल लगाना
तुमसे मिलकर यार, क्या है चैन गवाना दिल का
क्या होता है प्यार

प्यार बड़ा अलबेला है
कभी तन्हा कभी मेला है
प्यार बड़ा अलबेला है
कभी तन्हा कभी मेला है

बड़ा शर्मीला
बड़ा शर्मीला है मेरा दिलदार
धडके दिल बार बार

मौसम बेईमान हुआ आज पहली बार
धडके दिल बार बार
जाने क्या हुआ है क्यूं है जिया बेकरार
धडके दिल बार बार,
ओ हो हो, धडके दिल बार बार

तुने ओ हसीना दिल मेरा चीन
तुने ओ हसीना दिल मेरा चीन
तू है मेरा करार, दिल का रंग यह कैसा होगा
रब ही जाने यार

प्यार बड़ा रंगीला है
रंग दिलों का मेला है
प्यार बड़ा रंगीला है
रंग दिलों का मेला है

बड़ा रंगीला
बड़ा रंगीला है मेरा दिलदार
धडके दिल बार बार

मौसम बेईमान हुआ आज पहली बार
धडके दिल बार बार
जाने क्या हुआ है क्यूं है जिया बेकरार
धडके दिल बार बार,
आ हा हा धडके दिल बार
........................................................................................
Pyar dilon ka mela ai-Dulhan ham le jayenge 2000

Artists: Salman Khan, Karishma Kapoor

1 comments:

सुरेश नायक,  January 1, 2018 at 6:33 PM  

बिक्स की गोली किते दिखा गई

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP