Oct 1, 2015

मैं देर करता नहीं-हिना १९९१

कुछ लोग आदतन देर से आने की बीमारी से ग्रसित होते हैं.
इनमें से कुछ जान बूझ के तो कुछ बेवजह ही देर लगा दिया
करते हैं. फिल्म हिना में इस बात पर पूरा गीत है.

इसे ऋषि कपूर और अश्विनी भावे पर फिल्माया गया है जो
लता मंगेशकर और सुरेश वाडकर ने गाया है. इसके रचयिता
और संगीतकार रवीन्द्र जैन हैं.

फिल्म हिना के गीत काफी साल बजे हैं और शायद ये फिल्म
“मैंने प्यार किया” के बाद एक ऐसा एल्बम है जिसे लोगों ने
खूब पसंद किया था.इस गाने का वीडियो आपको जिसकी भैंस
है उसी के पास जाने पर दिखलाई देगा.




गीत के बोल:


मेरे जागने से पहले हाय रे मेरी किस्मत
मेरे जागने से पहले हाय रे मेरी किस्मत सो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है
ओ मेरे साथ यही मुश्किल पाई हुई मंजिल
ओ मेरे साथ यही मुश्किल पाई हुई मंजिल खो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है

हाय किसपे भरोसा किया है
जो भी वादा किया झूठा किया है
हाय किसपे भरोसा किया है
जो भी वादा किया झूठा किया है
ओ चाहा जब भी मैंने वादा निभाना
चाहा जब भी मैंने वादा निभाना
वक्त ने वक्त पे धोखा दिया है
वक्त ने वक्त पे धोखा दिया है
देर करने की आदत चाहत की कश्ती
देर करने की आदत चाहत की कश्ती डुबो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है

बीत गए कितने मौसम सुहाने
प्यार करने के रंगीन ज़माने
बीत गए कितने मौसम सुहाने
प्यार करने के रंगीन ज़माने
मौसम तो आते जाते रहेंगे
मौसम तो आते जाते रहेंगे
आया मैं तो रूठा दिलवर मनाने
आया मैं तो रूठा दिलवर मनाने
मेरी हालत पे देखो शबनम भी आंसू
मेरी हालत पे देखो शबनम भी आंसू रो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है
मैं देर करता नहीं देर हो जाती है
मेरे जागने से पहले हाय रे मेरी किस्मत सो जाती है
तुम देर करते नहीं देर हो जाती है
हो तुम देर करते नहीं देर हो जाती है
.......................................................
Main der karta nahin-Henna 1991

Artists: Rishi Kapoor, Ashwini Bhave

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP