Mar 22, 2017

चॉकलेट लाईम जूस-हम आपके हैं कौन १९९४

कहानी की नायिका कह रही है चोकलेट, लाइम जूस
आइस क्रीम वगैरह अब उसके शौक नहीं रह. हो सकता
है अब वो थोडा आगे बढ़ गयी हो और भजिये, समोसे
खाने लगी हो थिक शेक, कोल्ड ड्रिंक वगैरह पीने लगी
हो. आगे की बातों का जिक्र गीत में नहीं है.

गीत सुनें फिल्म हम आपके हैं कौन से. लता मँगेशकर
का गाया गीत है जिसे देव कोहली ने लिखा है और इस
गीत के संगीतकार हैं विजय पाटिल उर्फ राम लक्ष्मण.



गीत के बोल:

चॉकलेट  लाईम जूस  आइसक्रीम  टॉफियाँ
पहले जैसे अब मेरे शौक हैं कहा
गुड़िया  खिलोने  मेरी सहेलियाँ
अब मुझे लगती हैं  सारी पहेलियाँ
ये कौन सा मोड़ है उम्र का

ये कैसा दीवानापन है
क्या जानूँ  मैं क्या जानूँ
मुश्किल हो गया खुद को कैसे
पहचानूँ मैं पहचानूँ
दिन कटता है  कटे ना रतियाँ
किससे कहूँ में ये सारी बतियाँ
गुड़िया  खिलोने  मेरी सहेलियाँ
अब मुझे लगती हैं  सारी पहेलियाँ
ये कौन सा मोड़ है उम्र का

मन में तरंगे उठने लगी हैं
ये कैसी  ये कैसी
अब जैसी हूँ पहले नहीं थी
मैं ऐसी  मैं ऐसी
खिलने लगी हैं राहों में कलियाँ
अँखियाँ ढूंढे सपनों की गलियाँ
गुड़िया  खिलोने  मेरी सहेलियाँ
अब मुझे लगती हैं  सारी पहेलियाँ
ये कौन सा मोड़ है उम्र का
…………………………………………
Chocolate lime juice-Hum aapke hain kaun 1994

Artist: Madhuri Dixit

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP