May 15, 2017

आ जा आ जा तेरा इंतज़ार है-सजा १९५१

हिंदी फ़िल्मी गीत कब मन की बीना के तार छेड़ दे और कब
लोटन कबूतर को अटरिया पे चढवा दे कहा नहीं जा सकता. हर
फिल्म का एक न एक गीत कोई सरप्राइज़ सा लिए होता है.

सुनते हैं हिंदी फिल्म संगीत के स्वर्णिम दौर से एक गीत फिल्म
का नाम है सजा. राजेंद्र कृष्ण ने इस फिल्म के गीत लिखे थे.
फिल्म के संगीतकार हैं एस डी बर्मन. लता और तलत की आवाजें
हैं. इनीशियल्स के साथ नाम इस्तेमाल करने का सिलसिला सर्वप्रथम
आर सी बोराल ने ही शायद शुरू किया था.




गीत के बोल:

आ आ आ आ आ आ आ आ
आ जा आ जा तेरा इंतज़ार है
तुझे ढूंढ रहा मेरा प्यार हैं
आ जा आ जा
आ जा आ जा तेरा इंतज़ार है
तुझे ढूंढ रहा मेरा प्यार हैं
आ जा आ जा

रोकते हैं दुनिया वाले  प्यार के ये रास्ते
रोकते हैं दुनिया वाले  प्यार के ये रास्ते
मुश्किलें ही मुश्किलें हैं  दो दिलों के वास्ते
मजबूर मेरा प्यार हैं  मजबूर मजबूर
आ जा आ जा तेरा इंतज़ार है
तुझे ढूंढ रहा मेरा प्यार हैं
आ जा आ जा

तोड़ सकता है अगर  दुनिया के बंधन तोड़ दे
तोड़ सकता है अगर  दुनिया के बंधन तोड़ दे
प्यार करने वाले इस दुनिया से  डरना छोड़ दे
आ जा आ जा तेरा इंतज़ार हैं
तुझे ढूंढ रहा मेरा प्यार हैं
आ जा आ जा

प्यार की तक़दीर में  लिखी हैं ये मजबूरियां
प्यार की तक़दीर में  लिखी हैं ये मजबूरियां
हाय ये मजबूरियां  ये दो दिलों की दूरियां
मजबूर मेरा प्यार है  मजबूर मजबूर
आ जा आ जा तेरा इंतज़ार है
तुझे ढूंढ रहा मेरा प्यार हैं
आ जा आ जा
मजबूर मेरा प्यार है  मजबूर मजबूर
मजबूर मेरा प्यार है  मजबूर मजबूर
……………………………………………
Aa ja aa ja tera intezar hai-Saza 1951

Artists: Dev Anand, Nimmi

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP