May 15, 2017

क्या करें क्या ना करें-रंगीला १९९६

रंगीला फिल्म से अगला रंगीला गीत सुनते हैं उदित नारायण का
गाया हुआ. इसे आमिर खान पर फिल्माया गया है.

फिल्म: रंगीला
वर्ष: १९९६
गीतकार:: महबूब
गायक: उदित नारायण
संगीत:: ए आर रहमान



गीत के बोल:

क्या करें क्या ना करें ये कैसी मुश्किल हाय
कोई तो बता दे इसका हल ओ मेरे भाई
के एक तरफ़ तो उससे प्यार करें हम
और उसको ही ये कहने से डरें हम
क्या करें क्या ना करें ये कैसी मुश्किल हाय
कोई तो बता दे इसका हल ओ मेरे भाई

रोज़ रोज़ हम सोचता यही
आज हमको वो अगर मिल जाये कहीँ
तो ऐसा बोलेगा साला वैसा बोलेगा
खुल्लम खुल्ला उसपे दिल का राज़ हम खोलेगा
वो सामने चमकती है
साँस ही अटकती है
और ये ज़बान जाती है फिसल
क्या करें क्या ना करें ये कैसी मुश्किल हाय
कोई तो बता दे इसका हल ओ मेरे भाई

कोई बड़ी बात नहीँ हमें कहना था जो भी
वो तो हम यूं भी कहते मगर
फिर भी कहा नहीं वजह उसकी है यही
बस इंकार से हमको था डर
अब कहें या तब कहें कहाँ कहें कब कहें
सोच सोच में ही वो गई निकल
क्या करें क्या ना करें ये कैसी मुश्किल हाय
कोई तो बता दे इसका हल ओ मेरे भाई
के एक तरफ़ तो उससे प्यार करें हम
और उसको ही ये कहने से डरें हम
क्या करें क्या ना करें ये कैसी मुश्किल हाय
कोई तो बता दे इसका हल ओ मेरे भाई
………………………………………………………………..
Kya karen kya na Karen-Rangeela 1996

Artist: Aamir Khan

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP