May 15, 2017

कारे कारे बादरा-भाभी १९५७

आपको लता का गया एक मधुर गीत सुनवाते हैं फिल्म भाभी
से. गीत सदा-मुस्कुराती श्यामा पर फिल्माया गया है.

राजेंद्र कृष्ण के बोल हैं और चित्रगुप्त का संगीत. ये गीत लोकप्रिय
गीत है और इसे आपने कई बार सुन लिया होगा अभी तक. एक
बार और सही.




गीत के बोल:

कारे कारे बादरा जा रे जा रे बादरा
मेरी अटरिया ना शोर मचा
कारे कारे बादरा जा रे जा रे बादरा
मेरी अटरिया ना शोर मचा
कारे कारे बादरा

काहे को जगाया हो बैरी मैं तो सोई थी
काहे को जगाया हो बैरी मैं तो सोई थी
पापी तू क्या जाने मैं सपनों में खोई थी
पापी तू क्या जाने मैं सपनों में खोई थी
आँखों से मेरी ली निंदिया उड़ा

कारे कारे बादरा जा रे जा रे बांदरा
मेरी अटरिया ना शोर मचा
कारे कारे बादरा

कभी इत आये कभी उत जाए रे
कभी इत आये कभी उत जाए रे
देख के अकेली तू मुझको डराए रे
देख के अकेली तू मुझको डराए रे
सीखे कहाँ से ये ढंग छलिया

कारे कारे बादरा जा रे जा रे बादरा
मेरी अटरिया ना शोर मचा
कारे कारे बादरा

आ जा तू ही आ जा पवन लहराई के
आ जा तू ही आ जा पवन लहराई के
संग संग ले जा ये बदरा उड़ाई के
संग संग ले जा ये बदरा उड़ाई के
दूँगी दुआएं हो तेरा भला

कारे कारे बादरा जा रे जा रे बांदरा
मेरी अटरिया ना शोर मचा
कारे कारे बादरा
…………………………………………….
Kaare kaare baadra-Bhabhi 1957

Artist: Shyama

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP