Jul 18, 2017

वादियां मेरा दामन २-अभिलाषा १९६८

फिल्म अभिलाषा से आपको रफ़ी का गाया एक गीत सुनवाया था.
उसी गीत का लता वाला वर्ज़न सुनते हैं. बोल मजरूह के हैं और
संगीत आर डी बर्मन का.

गीत और फिल्म के बारे में अधिक विवरण चाहते हों तो पिछली
पोस्ट ढूंढ कर पढ़ें. उसमें हमने काफी जानकारी दी है फिल्म के
बारे में.




गीत के बोल:

वादियां मेरा दामन  रास्ते मेरी बाहें
जाओ मेरे सिवा  तुम कहाँ जाओगे
वादियां मेरा दामन  रास्ते मेरी बाहें
जाओ मेरे सिवा  तुम कहाँ जाओगे
वादियां मेरा दामन
   
जब चुराओगे तन तुम किसी बात से
शाख-ए-गुल छेड़ेगी मेरे हाथ से
जब चुराओगे तन तुम किसी बात से
शाख-ए-गुल छेड़ देगी मेरे हाथ से
अपने ही ज़ुल्फ को और उलझाओगे
वादियां मेरा दामन
   
जबसे मिलने लगी तुमसे राहें मेरी
चाँद सूरज बनी दो निगाहें मेरी
जबसे मिलने लगी तुमसे राहें मेरी
चाँद सूरज बनी दो निगाहें मेरी
तुम कहीं भी रहो  तुम नज़र आओगे
वादियां मेरा दामन  रास्ते मेरी बाहें
जाओ मेरे सिवा  तुम कहाँ जाओगे
वादियां मेरा दामन
………………………………………………………….
Wadiyan mera daman-Abhilasha 1968

Artists: Nanda

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP