Sep 21, 2017

तूने मुझे बुलाया शेरा वालिये-आशा १९८०

नवरात्रि के शुभ अवसर पर सुनते हैं फिल्म आशा से देवी भजन.
इसे नरेन्द्र चंचल और रफ़ी और साथियों ने गाया है.

आनंद बक्षी के बोल हैं और लक्ष्मी प्यारे का संगीत.




गीत के बोल:

साँची जोतों वाली माता
तेरी जयजयकार
तूने मुझे बुलाया शेरा वालिये
मैं आया  मैं आया शेरा वालिये
ओ जोताँ वालिये पहाड़ा वालिये
ओ मेहराँ वालिये
ओ तूने मुझे बुलाया शेरा वालिये
मैं आया  मैं आया शेरा वालिये

सारा जग है एक बंजारा
सारा जग है एक बंजारा
सबकी मंज़िल तेरा द्वारा
ऊँचे पर्वत लम्बा रस्ता
ऊँचे पर्वत लम्बा रस्ता
पर मैं रह न पाया शेरा वालिये
तूने मुझे बुलाया शेरा वालिये
मैं आया  मैं आया शेरा वालिये

सूने मन में जल गई बाती
तेरे पथ में मिल गए साथी
तेरे पथ में मिल गए साथी
मुँह खोलूँ क्या तुझसे माँगूँ
मुँह खोलूँ क्या तुझसे माँगूँ
बिन माँगे सब पाया शेरा वालिये
तूने मुझे बुलाया शेरा वालिये
मैं आया  मैं आया शेरा वालिये

कौन है राजा कौन भिखारी
कौन है राजा कौन भिखारी
एक बराबर तेरे सारे पुजारी
एक बराबर तेरे सारे पुजारी
तूने सबको दर्शन दे के
तूने सबको दर्शन दे के
अपने गले लगाया शेरा वालिये
तूने मुझे बुलाया शेरा वालिये
मैं आया  मैं आया शेरा वालिये

ओ प्रेम से बोलो
जय माता दी
ओ सारे बोलो
जय माता दी
ओ आते बोलो
जय माता दी
ओ जाते बोलो
जय माता दी
ओ कष्ट निवारे
जय माता दी
ओ पार उतारे
जय माता दी
ऐसी माँ भोली
जय माता दी
भर दे झोली
जय माता दी
ओ तेरे दर पर
जय माता दी
माँ देगी दर्शन
जय माता दी
ओ जय माता दी
जय माता दी
पहाड़ाँ वाली की जय
वैष्णो देवी की जय
अम्बे रानी की जय
........................................................................
Toone mujhe bulaya sherawaliye-Asha 1980

Artists: Jeetendra

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP