Jan 13, 2018

इस मेले में लोग आते हैं-साहिबां १९९३

फिल्म साहिबां से आपने  कुछ गीत सुने. अब सुनते हैं अगला गीत
जिसे कई वेबसाईटों के अनुसार अभिजीत और साधना सरगम ने गाया
है.

इसके बोल आनंद बक्षी के और संगीत शिव हरी का है. माधुरी दीक्षित
और ऋषि कपूर पर इसे फिल्माया गया है.  गीत के असल गायकों के
नाम हमने टैग में दे रखे हैं.




गीत के बोल:

इस मेले में लोग आते हैं खो जाते हैं
इस मेले में लोग आते हैं खो जाते हैं
मेरी ऊंगली पकड़ के मेरे साथ चलना
मेरी ऊंगली पकड़ के मेरे साथ चलना
ना ना ना ना ना ना
छोड़ उंगली पकड़ मेरा हाथ सजना
छोड़ उंगली पकड़ मेरा हाथ सजना
धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
इस मैले में लोग आते हैं खो जाते हैं

आँखें ज़रा देर को मींच ले तू
आँखें ज़रा देर को मींच ले तू
तस्वीर मेरी यहीं खींच ले तू
तस्वीर मेरी यहीं खींच ले तू
पास अपने उसे दिन रात रखना
मेरी ऊंगली पकड़ के मेरे साथ चलना
छोड़ उंगली पकड़ मेरा हाथ सजना

धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
इस मैले में लोग आते हैं खो जाते हैं

हैं काम कितने मगर वक़्त थोड़ा
हैं काम कितने मगर वक़्त थोड़ा
बनवा ले जल्दी तू शादी का जोड़ा
शादी का जोड़ा
तू भी तैयार अपनी बारात रखना
मेरी ऊंगली
मेरी ऊंगली पकड़ के मेरे साथ चलना
छोड़ उंगली पकड़ मेरा हाथ सजना

धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
इस मैले में लोग आते हैं खो जाते हैं

ऊपर नीचे आगे पीछे खड़े हैं
ऊपर नीचे आगे पीछे खड़े हैं
इस प्यार के लोग दुश्मन बड़े हैं
इस प्यार के लोग दुश्मन बड़े हैं
दुश्मनों पे नज़र दिन रात रखना
मेरी ऊंगली
मेरी ऊंगली पकड़ के मेरे साथ चलना
छोड़ उंगली पकड़ मेरा हाथ सजना

धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
धम धमा धम धितंग धितंग धम धमा धम
इस मैले में लोग आते हैं खो जाते हैं
इस मेले में लोग आते हैं खो जाते हैं
इस मेले में लोग आते हैं खो जाते हैं
इस मेले में लोग आते हैं खो जाते हैं
…………………………………………………………………
Is mele mein log aate hain-Sahibaan 1993

Artists: Madhuri Dixit, Rishi Kapoor, Sanjay Dutt

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP