Feb 14, 2018

याद तेरी जिंदगी का-लैला मजनू १९५३

सन १९५३ की फिल्म लैला मजनू से एक गीत सुनते हैं. एक पोस्ट
पहले आपको सन १९७६ की लैला मजनू फिल्म से एक गाना सुनवाया
था.

आशा भोंसले ने इसे गाया है. शकील बदायूनीं के बोल हैं और गीत की
धुन है गुलाम मोहम्मद की. परदे पर इसे नूतन गा रही हैं. आशा के
कई पुराने और कुछ नए गीतों के बोल समझ पाना टेढ़ी खीर होता है.



गीत के बोल:

मैं तेरी शमा हूँ ऐ कैस तू परवाना है
तुझको दीवाना जो कहता है वो दीवाना है

याद तेरी जिंदगी का
याद तेरी जिंदगी का साज़ बन कर रह गई
साज़ बन कर रह गई
याद तेरी जिंदगी का
दिल की हर धडकन तेरी
दिल की हर धडकन तेरी आवाज़ बन कर रह गई
साज़ बन कर रह गई
याद तेरी जिंदगी का

तू उधर नाशाद है और मैं तडपती हूँ इधर
तू उधर नाशाद है और मैं तडपती हूँ इधर
हो सकी अब तक ना दुनिया को हकीकत की खबर
नाम पा कर भी मोहब्बत राज़ बन कर रह गई
साज़ बन कर रह गई
याद तेरी जिंदगी का

क्यूँ भला धडके मेरा दिल इश्क के अंजाम से
क्यूँ भला धडके मेरा दिल इश्क के अंजाम से
याद करता है ज़माना मुझको तेरे नाम से
हर अदा मेरी तेरा अंदाज़ भन कर रह गई
साज़ बन कर रह गई
याद तेरी जिंदगी का साज़ बन कर रह गई
साज़ बन कर रह गई
याद तेरी जिंदगी का
…………………………………………………………………
Yaa teri zindagi ka-Laila Majnu 1953

Artist: Nutan

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP