Feb 14, 2018

मौसम आएगा जायेगा-शायद १९७९

सन १९७९ की नसीरूदीन शाह, विजयेन्द्र घाटगे और नीता मेहता
अभिनीत फिल्म शायद से आपने एक गीत सुना था कुछ समय
पहले. अब दूसरा गीत सुनते हैं जो कि एक युगल गीत है.

मन्ना डे और आशा भोंसले के गाये इस युगल गीत को लिखा है
विट्ठलभाई पटेल ने और इसकी धुन तैयार की श्यामल मित्रा ने.



गीत के बोल:

मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा
मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा
बाहों में तेरी मेरे सजना सच हो जायेगा सपना
बाहों में तेरी मेरे सजना सच हो जायेगा सपना
सारा जहाँ दोहराएगा
हो मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा
मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा

ये वादा इरादा चलो हसीं वादी में खो जायें
चलो ना आओ ना फूलों के साये में खो जायें
समां है सुहाना तेरे संग आज बहक जायें
ला ला ला ला ला ला प्यार की राहें महक जायें
प्यारा प्यारा ये नज़ारा आज सबको कबूल हो जायेगा
मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा

ओ जानी दीवानी जागी जागी रातों में कहर आये
रसिया तेरी ही कसमों पे जिंदगी गुजर जाये
जानेमन जाने जान तेरे लब पे मेरे लब के साये
सजना ना ना ना जिया जले नैना शरमाएं
दिल दीवाना मस्ताना हर शय पे खुमार आ जायेगा

मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा
बाहों में तेरी मेरे सजना सच हो जायेगा सपना
हो ओ ओ ओ बाहों में तेरी मेरे सजना सच हो जायेगा सपना
सारा जहाँ दोहराएगा
मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा पुस्काएगा
मौसम आएगा जाएगा प्यार सदा मुस्काएगा
…………………………………………………………..
Mausam aayega jayega-Shayad 1979

Artists: Vijyendra Ghatge, Nita Mehta

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP