Mar 26, 2018

चाहा है तुझको-मन १९९९

चाह, चाहना इत्यादि थीम के अंतर्गत अगला गीत सुनते हैं
जो फिल्म मन से है. १९९९ की फिल्म मन में आमिर खान
और मनीषा कोइराला की मुख्या भूमिकाएं हैं.

फिल्म के सभी गीत लोकप्रिय हैं और इन्हीं में से अगला
आज सुनेंगे जो उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल का
गाया हुआ है. समीर के बोल और संजीव दर्शन का संगीत
है.



गीत के बोल:

चाहा है तुझको चाहूंगा हरदम
मर के भी दिल से ये प्यार ना होगा कम
तेरी याद जो आती है मेरे आँसू बहते हैं
अपना तो मिलन होगा पल पल ये कहते हैं
क्या ये ज़िंदगानी है बस तेरी कहानी है
बस तेरी कहानी है ये जो ज़िंदगानी है
चाहा है तुझको चाहूंगा हरदम
मर के भी दिल से ये प्यार ना होगा कम

तेरी वो बातें वो चाहत की रस्में
झूठे थे वादे क्या झूठी थी कसमें
जाने तमन्ना क्या ये सच है बस इतना कह दे
टूट जाये ना लम्हा ऐतबार का
दे कोई सिला मेरे इन्तज़ार का

चाहा है तुझको चाहूंगी हर दम
मर के भी दिल से ये प्यार ना होगा कम

तेरी हूं तेरी जो चाहें कसम ले ले
मुझको हमराही तू अपने ग़म दे दे
सारी उमर है मुझको दर्द जुदाई का सहना
रास्ते में खोई हैं मंज़िलें मेरी
मेरे साथ जायेंगी मुश्किलें मेरी

चाहा है तुझको चाहूंगा हरदम
मर के भी दिल से ये प्यार ना होगा कम
तू सामने है मेरे फिर क्यूँ ये दूरी है
तुझे कैसे बताऊं मैं हाय क्या मजबूरी है
ये भी कोई जीना है सिर्फ़ आँसू पीना है
सिर्फ़ आँसू पीना है ये भी कोई जीना है
...........................................................................
Chaha hai tujhko-Mann 1999

Artists: Aamir Khan, Manisha Koirala

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP