Mar 14, 2018

मेरी जान बचना-फैसला १९६५

एक गीत सुनते हैं महेंद्र कपूर और चितलकर की आवाजों में.
गीत असद भोपाली का है और संगीत उषा खन्ना का. श्रेणियों
में एक श्रेणी वो भी है-एक संगीतकार दूसरे संगीतकार के संगीत
निर्देशन में गाता हुआ.

ये कारनामा स्वयं उषा खन्ना ने काफी किया है और उनके
गाये कई गीत ऐसे हैं जो दूसरे संगीत निर्देशकों द्वारा तैयार
किये गए हैं.

फिल्म का नाम है फैसला जो सन १९६५ की एक फिल्म है.
गीत में एक अजीबोगरीब कार में जुगल किशोर के साथ
जगदीप सवारी करते दिखलाई दे रहे हैं.




गीत के बोल:

ओ मेरी जान बचना
ओ मेरी जान ओ मुन्ना हट
बाद-ए-बहारी आई शाही सवारी आई
गाडी हमारी आई हो हो
ओ बाबू हट जाना ओ जाना ओ जाना
हट जाना
ओ मेरी जान चलना
ओ मेरी जान ओ साहिबा
बाद-ए-बहारी आई शाही सवारी आई
गाडी हमारी आई हो हो

अरे बाप रे पंक्चर
स्क्रू जैक जल्दी लाओ
.................................................................
Meri jaan bachna-Faisla 1965

Artists: Jugal Kishore, Jagdeep

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP