Mar 14, 2018

आ हा आई मिलन की बेला-शीर्षक गीत १९६४

शीर्षक गीतों में अगला प्रस्तुत है फिल्म आई मिलन की बेला से.
इसमें शीर्षक के आगे आ हा लगाया हुआ है. आ हा लगाने से इसे
गाने में सहूलियत हो गयी और ये सुनने में ज्यादा मधुर हो गया.

शैलेन्द्र के गीत को रफ़ी और आशा ने गाया है. शंकर जयकिशन
के संगीत वाली इस फिल्म के नायक राजेंद्र कुमार हैं. फिल्म में एक
और नायक हैं-धर्मेन्द्र. नायिका को आप पहचान लीजिए.





गीत के बोल:

आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हाय हाय हाय
आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
होये उनसे नैन मिले मैं शरमाई
आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हो हो हो
आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
उनसे नैन मिले मैं शरमाई आ हा आ हा आ हा
आ हा आई मिलन की बेला
ओ हो आई मिलन की बेला
आ हा आई मिलन की वेला

आ आ आ आ आ आ आ आ
जाने क्यों तेज़ हुई जाती है दिल की धड़कन
चुटकियाँ लेती है क्यों सीने में मीठी सी चुभन
आ आ आ आ आ आ आ आ आ आ आ आ
प्यार जो करते हैं होता है यही हाल उनका
देखिये क्या क्या दिखायेगी अभी दिल की लगन

आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हाय हाय हाय हाय
आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हो हो हो
आ हा आई मिलन की बेला
ओ हो आई मिलन की बेला
आ हा आई मिलन की वेला

आ आ आ आ आ आ आ आ
आज दुनिया मुझे कुछ और नज़र आती है
जिस तरफ़ देखिए तक़दीर मुस्कुराती है
आ आ आ आ आ आ आ आ
प्यार के रंग में रंग जाते हैं जब दिलवाले
देखते देखते हर चीज़ बदल जाती है

आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
होये उनसे नैन मिले मैं शरमाई होये होये होये
आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हो हो हो
आ हा आई मिलन की बेला
ओ हो आई मिलन की बेला
आ हा आई मिलन की वेला

आ आ आ आ आ आ आ आ
आज सर से मेरा आँचल क्यूँ उड़ा जाता है
मेरा दिल क्यों मेरे पहलू से खिंचा जाता है
आ आ आ आ आ आ आ आ
मुन्तज़िर होगा कोई याद कर रहा होगा
दर्द सा उठता है जब याद किया जाता है

आ हा आई मिलन की बेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हाय हाय हाय
आ हा आई मिलन की ठेला देखो आई
बन के फूल हर कली मुस्कुराई हो हो हो
आ हा आई मिलन की बेला
ओ हो आई मिलन की बेला
आ हा आई मिलन की वेला
…………………………………………………………………………..
Aa ha aayi Milan ki bela-Titlesong 1964

Artists: Rajendra Kumar, Saira Bano

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP