Mar 13, 2018

सजदे किये हैं-खट्टा मीठा २०१०

अक्षय कुमार पर फिल्माया गया एक गीत सुनते हैं फिल्म
खट्टा मीठा से. इसे अक्षय कुमार और तृषा कृष्णन पर
फिल्माया गया है. तृषा कृष्णन दक्षिण भारत की फिल्मों में
एक जाना पहचाना नाम है.

ऊंचे सुरों पर गाने के मामले में प्रवीण दो गायकों ने इसे
गाया है-के के और सुनिधि चौहान. इरशाद कामिल के बोल
हैं और प्रीतम का संगीत. बोल अलग हट के और अच्छे हैं
इस गीत के.



गीत के बोल:

तुम ता ना ना ना दे रे ना ना दे रे ना ना
सजदे किये हैं लाखों लाखों दुवायें मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे
चाहत की तेरी मैंने हक में हवाएं मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे
तुझसे ही दिल ये बहला तू जैसे करमा पहला
चाहूँ ना फिर क्यूँ मैं तुझे

जिस पल ना चाहूँ तुझको उस पल सजाएँ मांगीं
पाया है मैंने फिर तुझे
हो ओ ओ सजदे किये हैं लाखों लाखों दुवायें मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे

जाने तू सारा वो दिल में जो मेरे हो
पढ़ ले तू आँखें हर दफ़ा
नखरे से ना जी भी होते हैं राज़ी भी
तुझसे ही होते हैं खफ़ा
जाने तू सारा वो दिल में जो मेरे हो
पढ़ ले तू आँखें हर दफ़ा
नखरे से ना जी भी होते हैं राज़ी भी
तुझसे ही होते हैं खफ़ा
जाने तू बातें सारी कटती हैं रातें सारी
जलते दिए से अनबुझे
उठ उठ के रातों को भी तेरी वफाएं मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे
सजदे किये हैं लाखों लाखों दुवायें मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे

चाहत के काजल से किस्मत के कागज़ पे
अपनी वफाएं लिख ज़रा
बोले ज़माना यूँ मैं तेरे जैसा हूँ
तू भी तो मुझसा दिख ज़रा
मेरा ही साया है तू मुझमें समाया है तू
हर पल ये लगता है मुझे
खुद को मिटाया मैंने तेरी बलाएँ मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे
ओ ओ ओ चाहे तू चाहे मुझको ऐसी अदाएं मांगी
पाया है मैंने फिर तुझे
............................................................
Sajde kiye hain lakhon-Khatta Meetha 2010

Artists: Akshay Kumar, Trisha Krishnan

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP