Mar 13, 2018

क़सम खाओ तुम इक बार-मदहोश १९७४

फ़िल्मी फर्टिलाइज़र कुछ ऐसी होती है जिसे नायक नायिका के
सर पर डालता है और नायिका उछल कूद के नाचना शुरू कर
दे. गीत काफी एनर्जी वाला है और आपको अंत तक बांधे रखता
है.

महेंद्र संधू और रीना रॉय पर ये गीत फिल्माया गया है जिसे
किशोर कुमार और आशा भोंसले ने गाया है. गीत में हे हे और
ला ला ला खूब है. फिल्म के बाकी के गीतों के हिस्से का भी
इसमें है. किशोर कुमार के गीतों की हे हे और कुमार सानू के
गीतों की हे हे में आपको क्वालिटी का फर्क समझ आ जायेगा.

गीत मजरूह का है और संगीत आर डी बर्मन का.





गीत के बोल:

क़सम खाओ तुम इक बार
मेरे यार मेरे दिलदार
चले तो ना जाओगे तुम बाबू
कहीं ले के मेरा प्यार
हे हे हे हे हे हे हे हे
क़सम खाता है मेरा प्यार
मेरे यार मेरे दिलदार
आयेगा दीवाना ले के डोली
सनम कभी तेरे द्वार
हा हा आ आ आ आ आ आ
क़सम खाओ तुम इक बार

पागल कहो मुझे या दीवानी कहो
ला ला ला
अब तो तेरी हुई बलम जो हो सो हो
ला ला ला
मेरी बला से कोई रहे या ना रहे
ला ला ला
अगर मेरी नज़र में तू बसी रहे
ला ला ला ला ला ला
हे हे हे हे हे हे हे हे
बसा कर मेरा संसार
मेरे यार मेरे दिलदार
चले तो ना जाओगे तुम बाबू
कहीं ले के मेरा प्यार
हे ऐ हे हे हे हे हे हे
क़सम खाता है मेरा प्यार

रंग से तेरे चुनरी मेरी रँगी रहे
ला ला ला
माथे मेरे बिंदिया तेरी लगी रहे
ला ला ला
चंदा सूरज को तो मुड़ के ना देखूँ मैं
ला ला ला
अगर मेरी बाँहों में तू सजी रहे
ला ला ला ला ला ला
हे हे हे हे हे हे हे हे
सजा कर मेरा संसार
मेरे यार मेरे दिलदार
चले तो ना जाओगे तुम बाबू
कहीं ले के मेरा प्यार
हे ऐ हे हे हे हे हे हे

क़सम खाता है मेरा प्यार
मेरे यार मेरे दिलदार
आयेगा दीवाना ले के डोली
सनम कभी तेरे द्वार
हा आ हा आ हा आ हे ऐ
…………………………………………………………..
Kasam khao tum ek baar-Madhosh 1974

Artists: Mahendra Sandhu, Reena Roy

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP