May 30, 2018

मैं एक हसीना वो एक दीवाना-आया सावन झूम के १९६९

हसीना और दीवाना का रिश्ता बरसों पुराना है जैसे केरी और पुदीना
का. ज़माने ने दोनों की चटनी खूब बनाई है. मोहब्बत के दुश्मनों
की आँख में प्यार हमेशा से सूवर के बाल की तरह खटकता रहा.

सुनते हैं लक्ष्मी छाया के ऊपर फिल्माया गया एक गीत १९६९
की फिल्म आया सावन झूम के से. झूम शब्द आपको गीत में
भी मिल जायेगा.

आशा भोंसले इन इसे गाया है. आनंद बक्षी के बोल हैं और इसकी
मलाई का कटोरा सरीखी धुन तैयार की है लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने.




गीत के बोल:

मैं एक हसीना वो एक दीवाना
तारों भरी रात में पहली मुलाक़ात में
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया
मैं एक हसीना वो एक दीवाना
तारों भरी रात में पहली मुलाक़ात में
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया

कैसे शुरू हुई दिल की कहानी सुनो
कैसे शुरू हुई दिल की कहानी सुनो
मैं शर्मा रही थी कहीं जा रही थी
किया एक इशारा किसी ने पुकारा
मैंने देखा घूम के उसने देखा झूम के
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया

दो दिन ना मैं मिली उसका मुझे खत मिला
दो दिन ना मैं मिली उसका मुझे खत मिला
लिखा था सितमगर ना आई वो जा कर
खता हो गई क्या खफा हो गई क्या
दो दिन में ये हाल है देखो तो कमाल है
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया

मैं एक हसीना वो एक दीवाना
तारों भरी रात में पहली मुलाक़ात में
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया
बस उसने देखा मैंने देखा
प्यार हो गया प्यार हो गया
हो गया
............................................................................
Main ek haseena-Aaya sawan jhoom ke 1969

Artist: Laxmi Chhaya, Dharmendra

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP