May 29, 2018

सुन मेरे सजना-इन्साफ की देवी १९९२

८० के दशक में जीतेंद्र वाली फ़िल्में और बप्पी लहरी का संगीत
काफी चर्चा का विषय हुआ करता था. ९० के दशक के आते आते
कई नए नायक और नायिकाएं फ़िल्मी परदे पर दिखलाई देने लगे
और पुराने कलाकार धीरे धीरे गायब होना शुरू हो गए.

जीतेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया एक गीत सुनते हैं सन १९९२
की फिल्म इन्साफ की देवी से. इन्दीवर का गीत है और इसे गाया
है आशा भोंसले ने.



गीत के बोल:

सुन मेरे सजना क्या बोले कंगना
सुन मेरे सजना क्या बोले कंगना
रहना है जब तक जहां में
तेरे ही संग रहना
पायल बुला लेगी चूड़ी मना लेगी
छम छम बरसी मेरी बिंदिया
हलचल मचा देगी
सुन मेरे सजना क्या बोले कंगना
रहना है जब तक जहां में
तेरे ही संग रहना तेरे ही संग रहना

हुस्न तो आम सही पर वफ़ा तो आम नहीं
रस्मे उल्फत को निभाना सभी का काम नहीं
बिना हमारे मिलेगा तुम्हें आराम नहीं
नीचे सुलाऊँ ना तुमको तो मेरा नाम नहीं
छोडो जी गुस्सा छोडो
हमसे मुखड़ा ना मोडो
प्यार का वादा ना तोडो
नैनों से नैना जोड़ो
सुन मेरे सजना क्या बोले कंगना
सुन मेरे सजना क्या बोले कंगना
रहना है जब तक जहां में
तेरे ही संग रहना तेरे ही संग रहना
..........................................................................
Sun mere sajna-Insaaf ki devi 1992

Artists: Jeetendra, Rekha

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP