Oct 22, 2019

वो जो कहा था मैंने-यारा दिलदारा १९९१

संगीतकार जतिन ललित की डेब्यू फिल्म है यारा दिलदारा.
निर्माता निर्देशक सईद मिर्ज़ा ने नए कलाकारों को ले कर
फिल्म बनाई जिसमें नायक नायिका को छोड़ कर बाकी के
प्रमुख कलाकार पुराने ही हैं.

नायिका रुचिका पाण्डे का तो पता नहीं मगर इस फिल्म के
नायक आसिफ शेख को आपने काफी सारी फिल्मों में चरित्र
भूमिकाओं और कुछ टेली सीरियल में अवश्य देखा होगा.
यस बॉस उनका सबसे ज्यादा जाना पहचाना सीरियल है.

गीत मजरूह सुल्तानपुरी का है और इसे उदित नारायण संग
कविता कृष्णमूर्ति ने गाया है जतिन ललित के संगीत पर.
काम्प्लेक्स इमोशंस हैं और गीत की पंक्तियाँ भी आइरनिकल
हैं. फिल्म देखे बिना आपको इसका मतलब समझ नहीं आना.

Sbm-7Mpj9EE


गीत के बोल:

वो जो कहाँ था मैंने वो कर के दिखाया ना
बाज़ी वो जान दिल की मैं जीत लाया ना
हो ओ आ तू भी देख ओ जाने जां
नश्तर तेरी मोहब्बत का रंग लाया ना
ओ साजना ये क्या किया तड़पे जिया

ज़ख्मों के फूल दागों का हार कितना हसीं है ये तेरा प्यार
आई ना होगी ऐसी बहार
तेरी गली को दिल का चमन बनाया ना
हो ओ आ तू भी देख ओ जाने जां
हो नश्तर तेरी मोहब्बत का रंग लाया ना
हो ओ आ तू भी देख ओ जाने जां
क्या ना है तू मेरे लिए पर मैं नहीं हूँ तेरे लिए
तेरे लिए ही है मेरा प्यार
अपने को अपनी ही आग में जलाया ना
ओ साजना ये क्या किया तड़पे जिया

महलों से दूर बैठा हूँ मैं अब तो तेरे ही जैसा हूँ मैं
काहे का है अब ये इंतज़ार
भूले से दिल ने तुझको कभी भुलाया ना
बाज़ी वो जान दिल की मैं जीत लाया ना
हो ओ आ तू भी देख ओ जाने जां
नश्तर तेरी मोहब्बत का रंग लाया ना
ओ साजना ये क्या किया तड़पे जिया
…………………………………………………
Wo jo kahan tha maine-Yaara dildara 1991

Artists: Aasif Sheikh, Ruchika Pandey

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP