Feb 15, 2020

आज हम तुम ओ सनम-साथी १९९२

फिल्म के गीतों के लिए संगीतकार अलग अलग गायकों
को क्यूँ चुनता है इसके पीछे काफी सारे कारण होते हैं.
एक कारण ये भी है कि संगीतकार की पसंद की जगह
किसी और की पसंद काम कर रही होती है.

फिल्म में दो नायक हों तो अलग अलग आवाज़ ली जाती
है दोनों के गानों के लिए. इकॉनोमी पैक में एक ही गायक
से काम चला लिया जाता है. ज्यादा ही पैसे की तंगी हो
तो संगीतकार खुद ही गा लिया करता है.




गीत के बोल:

आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
मैं तेरे दिल में रहूं
मैं तेरे दिल में रहूं तू मेरे दिल में रहे
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
मैं तेरे दिल में रहूं
मैं तेरे दिल में रहूं तू मेरे दिल में रहे
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें

हम तेरी आँखों में ऐसे खो जायेंगे
हो हम तेरी आँखों में ऐसे खो जायेंगे
दुनिया वालों को ना हम नज़र आयेंगे
दुनिया वालों को ना हम नज़र आयेंगे
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
हो आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें

चाँदनी रातों में जब याद आती है
हो चाँदनी रातों में जब याद आती है
तेरे दीवाने को कितना तड़पाती है
तेरे दीवाने को कितना तड़पाती है

आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
मैं तेरे दिल में रहूं
मैं तेरे दिल में रहूं तू मेरे दिल में रहे
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
आज हम तुम ओ सनम मिल के ये वादा करें
………………………………………………………….
Aaj ham tum o sanam-Sathi 1991

Artists: Mohsin Khan, Varsha Usgaonkar

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP