Feb 16, 2020

तेरे सुर में मैं गाऊँ-गीत १९९२

सन १९९२ की फिल्म गीत से अगला गीत सुनते
हैं जिसे अलका याग्निक और देवाशीष दासगुप्ता ने
गाया है. इन्दीवर की रचना है और बप्पी लहरी का
संगीत.

अविनाश वाधवान और दिव्या भारती अभिनीत ये
फिल्म एक सोफ्ट लव स्टोरी है जिसके २-३ गीत
लोकप्रिय हुए थे अपने समय में.



गीत के बोल:

तेरे सुर में मैं गाऊँ
तेरी धुन में मैं नाचूं
आ ज़रा नये तू ले कर गीत
प्यार की हो गयी जीत
ओ मेरे मन के मीत
प्यार की हो गयी जीत

तेरे सुर में मैं गाऊँ
तेरी धुन में मैं नाचूं
आ गया नये दो ले कर गीत
प्यार की हो गयी जीत
ओ मेरे मन के मीत
प्यार की हो गयी जीत

तेरे सुर में मैं गाऊँ
तेरी धुन में मैं नाचूं

मिली दिल को नई धडकन
मिला मुझको नया जीवन
नाचे धरती नाचे अम्बर
नाचे आँगन नाचे तन मन
मिली दिल को नई धडकन
मिला मुझको नया जीवन
नाचे धरती नाचे अम्बर
नाचे आँगन नाचे तन मन
आ गया नये दो ले कर गीत
प्यार की हो गयी जीत
ओ मेरे मन के मीत
प्यार की हो गयी जीत

तेरे सुर में मैं गाऊँ
तेरी धुन में मैं नाचूं

………………………………………………
Tere sur mein main gaoon-Geet 1992

Artists: Avinash Wadhwan, Divya Bharti

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP