Jul 10, 2020

मैं खुशनसीब हूं मुझको किसी का(लता)-टॉवर हाउस १९६२

आज १० जुलाई को जिन फ़िल्मी हस्तियों के जन्मदिन हैं वे
हैं-संगीतकार तिमिर बरन, गायिका परवीन सुल्ताना,
आलोकनाथ(बाबूजी), सुनील गावस्कर(मालामाल १९८८)
और गीतकार असद भोपाली.

इनके अलावा कई ऐसे कलाकार हैं जिनको लाईमलाईट
नसीब नहीं होती मगर जो इस फिल्म उद्योग से जुड़े रहे
या जुड़े हैं. चमकते चेहरों के जन्मदिन याद रखने की इस
दुनिया को आदत है अतः ये दस्तूत तो जारी ही रहेगा.

अब आप सोच रहे होंगे इस सूची में सुनील गावस्कर का
नाम क्यूँ हैं. उस फिल्म का नाम हमने आपको ऊपर दे
दिया है जिसमें सुनील गावस्कर की विशेष भूमिका थी.

सन १९६२ की सस्पेंस फिल्म टॉवर हाउस का लता का
गाया गीत काफी चर्चित और प्रसिद्ध हुआ था. इसे आज
भी सुना जा सकता है. इसी फिल्म से असद भोपाली का
लिखा एक और गीत सुनते हैं लाता मंगेशकर का गाया
हुआ. संगीतकार हैं रवि.



गीत के बोल:

मैं खुशनसीब हूं मुझको किसी का प्यार मिला
मैं खुशनसीब हूं मुझको किसी का प्यार मिला
बड़ा हसीं मेरे दिल का राज़दार मिला
मैं खुशनसीब हूं

किसी ने पूरे किये आज प्यार के वादे
किसी ने पूरे किये आज प्यार के वादे
मेरी ये वफ़ा का सिला मुझको शानदार मिला
मेरी ये वफ़ा का सिला मुझको शानदार मिला

मैं खुशनसीब हूं मुझको किसी का प्यार मिला
मैं खुशनसीब हूं
………………………………………………..
Main khushnaseeb hoon(Lata)-Tower House 1962

Artists: Ajit, Shakila,

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP