Sep 13, 2009

सारा प्यार तुम्हारा -आनंद आश्रम १९७७

अच्छा गीत चाहे जिस युग में बना हो, ज़रूर गुनगुनाया जाता है।
बंगाल के प्रतिभाशाली और लोकप्रिय कलाकार उत्तम कुमार के साथ
शर्मिला टैगोर इस गाने को परदे पर गा रही हैं फ़िल्म आनंद आश्रम
में।

स्वर हैं आशा भोंसले और किशोर कुमार के। संगीत श्यामल मित्रा
का है। ये गीत इन्दीवर ने लिखा है.



गाने के बोल:


सारा प्यार तुम्हारा
मैंने बाँध लिया है आंचल में

सारा प्यार तुम्हारा
मैंने बाँध लिया है आंचल में

तेरे नए रूप की नई अदा
हम देखा करेंगे पल पल में

तेरे नए रूप की नई अदा
हम देखा करेंगे पल पल में

सारा प्यार ......

देख के तेरी सूरत
मिट जाती है एक ही पल में
जीवन की हर थकन

सपनों की तुम मूरत
तुमको पा के सफल हुआ है
मेरा ये जीवन
सपनों की तुम मूरत

हो, चमकी मेरी किस्मत की रेखा
इन नैनों के काजल में

सारा प्यार तुम्हारा
मैंने बाँध लिया है आंचल में

तेरे नए रूप की नई अदा
हम देखा करेंगे पल पल में

हम और पास आयेंगे
हमें और पास कोई लायेगा

दुनिया को नज़र आयेंगे हम
जब जब वो मुस्काएगा

आई ऐसी बेला
एक पल को भी
मुझे अकला छोड़ न देना तुम
आई ऐसी बेला

पास ही रहना, खो मत जाना
दुनिया की हलचल में

सारा प्यार तुम्हारा
मैंने बाँध लिया है आंचल में

तेरे नए रूप की नई अदा
हम देखा करेंगे पल पल में

सारा प्यार तुम्हारा
मैंने बाँध लिया है आंचल में
...................................................
Saara pyar tumhara-Anand Ashram 1977

Artists: Uttam Kumar, Sharmila Tagore

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP