Oct 20, 2009

ऐ बाबू मेरी चाल में झटके -निशान १९८२

कई बार ऐसा हुआ है की आपको बिना किसी विशेष कारण के कोई गाना
अच्छा लगने लगता है। ये भी एक ऐसा ही गाना है फ़िल्म निशान से,
लता मंगेशकर का गाया हुआ, जिसको पूनम ढिल्लों पर फिल्माया गया है।
संगीतकार हैं राजेश रोशन। राजेश खन्ना इसमे नायक हैं जिनको रिझाने
की कोशिश नायिका द्वारा की जा रही है इस गाने में। राजेश खन्ना के हाथ
में जो बोतल है वो देसी दारू की कम और नीबू के शरबत की ज्यादा लग रही है।




गाने के बोल:

ऐ बाबू मेरी चाल में झटके
देख ले पलट के
आ हा हा हा

ऐ बाबू मैं में विलायती
पल्ले पड़ी डट के
आ हा हा हा

ऐ बाबू मेरी चाल में झटके
देख ले पलट के
आ हा हा

अंग्रेज़ी फैशन में लगती है सर्दी
फ़िर भी न समझे सैयां बेदर्दी
अंग्रेज़ी फैशन में लगती है सर्दी
फ़िर भी न समझे सैयां बेदर्दी

ऐ बाबू ऐसे दूर हट के
बैठ ना सिमट के
आ हा हा

ऐ बाबू मेरी चाल में झटके
देख ले पलट के
आ हा हा

अभी तक जहाँ से अनजान है तू
मैं तो कहूँगी नादान है तू
अभी तक जहाँ से अनजान है तू
मैं तो कहूँगी नादान है तू


ऐ बाबू कभी प्यार से मिल तू
हाय भूले भटके
आ हा हा

ऐ बाबू मेरी चाल में झटके
देख ले पलट के
आ हा हा

थेंक यू वैरी मच तू जो हंसा है
अब तू मेरे जाल में फंसा है
थेंक यू वैरी मच तू जो हंसा है
अब तू मेरे जाल में फंसा है

ऐ बाबू हम प्यार करेंगे
दुनिया में डट के
आ हा हा

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP