Nov 26, 2009

जुबां जुबां पे होगी-संतान १९९३

नए दौर से एक सुनने लायक गीत आपके लिए पेश है।
जीतेन्द्र अभिनीत फ़िल्म संतान से ये गीत लिया गया है।
इस गीत में टुईं टुईं जैसी ध्वनियों के बावजूद ये गीत
कर्णप्रिय बन पड़ा है। इसके संगीतकार हैं चित्रगुप्त पुत्र
आनंद-मिलिंद।

चर्चा का ये मतलब नहीं सारी काली पीली चीज़ें पेश कर दी
जाएँ और रंगीन दौर को भुला दिया जाए। ये गीत १९९३ का
एक हिट गीत है इसलिए इसको नज़र अंदाज़ नहीं किया जा
सकता । गीत के गायक कलाकार हैं-अलका याग्निक और
कुमार सानू। दक्षिण के प्रसिद्ध निर्देशक दासारी नारायण राव
द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में दीपक तिजोरी और नीलम के
साथ जीतेंद्र और मौसमी चटर्जी हैं। गीत फिल्माया गया है
नीलम और दीपक तिजोरी पर. इस गीत में आपको कुछ
बड़े आकार के खिलौने भी दिखेंगे, क्यूँ न हों, बड़े बच्चों के
लिए बड़े खिलौने, ठीक है न !







गाने के बोल:

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

कहे क्या इस दिल की धड़कन
सुन ज़रा दिलवर जानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

कहे क्या इस दिल की धड़कन
सुन ज़रा दिलवर जानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

तेरे गुलाबी गालों पे
मेरे लबों की है लाली

तुझे छुपा ले साए में
सनम मेरी जुल्फें हैं काली
तेरे गुलाबी गालों पे
मेरे लबों की है लाली

तुझे छुपा ले साए में
सनम मेरी जुल्फें हैं काली

सपने तेरे मुझे आते हैं
सोया नहीं कई रातों, मैं

पल पल एक बेचैनी है
खोयी रही तेरी बातों में

भुला न पायेगी जिसको
दूँगा मैं ऐसी निशानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

यहाँ किसी ने किया न हो
कोई तो ऐसा काम करें

हँसी वफ़ा की राहों में
चलो हम अपना नाम करें

यहाँ किसी ने किया न हो
कोई तो ऐसा काम करे

हँसी वफ़ा की राहों में
चलो हम अपना नाम करें

याद करे दुनिया जिसको
ऐसे जवान अफसाने हों

और न कोई हो जग में
सिर्फ़ शमा और परवाने हों

तेरे हवाले कर दी है
मैंने तो ये जिन्दगानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी

जुबान जुबान पे होगी
तेरी मेरी प्रेम कहानी
..........................
Zubaan zubaan pe hogi-Santaan 1993

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP