Feb 5, 2010

चाँद कोई होगा तुमसा- इनाम दस हज़ार १९८७

फिल्म के नाम से ये समझ नहीं आया था कि इनाम किस पर है ।
क्या दर्शक को पूरी फिल्म झेलने के लिए दिए जाने वाले हैं ? इस
थोड़ी बोर करने वाली सी फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि नहीं होती तो
शायद दर्शक ४-५ रील के बाद ही घर चलता बनता।

इसमें कुछ सुनने लायक गीत हैं, उसमे से एक आज प्रस्तुत है।
किशोर कुमार की आवाज़ में ये गीत परदे पर फिल्माया गया है
संजय दत्त पर।

राहुल देव बर्मन ने कुछ पुरानी धुनों के मिश्रण से इसको बनाया है ।
रिक्शे के भोंपू की आवाज़ के अनूठे प्रयोग वाले इस गीत में संजय दत्त
हैलिकॉप्टर पर लहराते बलखाते ये गीत गा रहे हैं ।



गीत के बोल:

चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
देख डाले सातों आस्मां
और कहिये जाएँ हम कहाँ
हो, चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
देख डाले सातों आस्मां
और कहिये जाएँ हम कहाँ

चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
देख डाले सातों आस्मां

अजी अजी, अजी मैंने कहा
अजी मैंने कहा कुछ तुम भी कहो
चुप खड़े हो बन के
हम भी अकाद जाएँ तो क्या करोगे
छोडो मिलना तन के
अजी मैंने कहा कुछ तुम भी कहो
चुप खड़े हो बन के
हम भी अकाद जाएँ तो क्या करोगे
छोडो मिलना तन के
मान भी लो कहना जाने जान

हो, चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
देख डाले सातों आस्मां

हा हा हो हो, हा हा हा हा
ना मिलाओ नज़र बात इसमें मगर है कोई पते वाली
जो तुम ना बोले तो बोलती हैं अब ये पलकें काली
ना मिलाओ नज़र बात इसमें मगर है कोई पते वाली
जो तुम ना बोले तो बोलती हैं अब ये पलकें काली
प्यार है तुमको भी कह दो हाँ, हाँ, हाँ हाँ
बोलो बोलो हाँ हाँ

चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
देख डाले सातों आस्मां

चलो मैं हार गयी
जो कहना ना था
मुझे वो पद गया कहना
है प्यार तुमसे इकरार तुमसे
अब तो तुम खुश हो ना
चलो मैं हार गयी
जो कहना ना था
मुझे वो पद गया कहना
है प्यार तुमसे इकरार तुमसे
अब तो तुम खुश हो ना
ले चलो अब चाहे तुम जहाँ

हो, हम तो आशिक तुम सा चाहें जहाँ
देख डाले सातों आस्मां
और कहिये अब जाएँ हम कहाँ

हो, चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
ला ला ला ला ला ला ला रा ला ला
देख डाले सातों आस्मां
और कहिये जाएँ हम कहाँ
चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
हो, चाँद कोई होगा तुमसा कहाँ
.........................................................
Chand koi hoga tumsa kahan-Inaam dus hazaar 1987

Artists: Sanjay Dutt, Meenakshi Sheshadri,

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP