Feb 14, 2018

दिल का दरवाज़ा खुला है-मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी १९९४

एक फ़िल्मी इंटरव्यू के कार्यक्रम में प्रस्तुतकर्ता अभिनेता की तरफ
मुखातिब था कि किसी भी फ़िल्मी नायक को पक्का और मजबूत
होने के लिए इन्स्पेक्टर की भूमिका निभाना ज़रूरी है और फिर
कई कलाकारों के नाम गिनाये गए.

गौरतलब है विंटेज युग के कलाकार जयराज और उसके बाद की
पीढ़ी के जगदीश राज ने सबसे ज्यादा इन्स्पेक्टर की भूमिका
निभाई है. फिल्म मैं खिलाडी तू अनाड़ी में भी अक्षय पुलिस
इन्स्पेक्टर बने हैं और उनकी जोड़ी है शिल्प शेट्टी के साथ.

अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी कैरियर के शुरुआत में कई फिल्मों
में ये कारनामा किया है. उसके अलावा फौजी की भूमिका भी वे
अभी तक काफी निभा चुके हैं.

सुनते हैं आज का गीत जिसे अलका याग्निक ने गाया है. इसे
राहत इन्दौरी ने लिखा है और धुन तैयार की अन्नू मलिक ने.
   



गीत के बोल:

दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
राजा राजा राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा
आ जा आ जा आ जा
दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा
दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा

नया सोमवार आएगा साथ तेरे
मेरे हाथ में होंगे फिर हाथ तेरे
मनाएंगे मंगल को दिन ये सुहाना
तो बुध तक चलेगा ये खुशी का तराना
मजा सोमरस का मुझे भी जगा जा
आ जा आ जा आ जा
पड़ा है जो पर्दा वो आ के उठा जा
आ जा आ जा आ जा

दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा
दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा

नए गुर गुरूवार के सीख लेना
हो हुनर मुझसे कुछ प्यार के सीख लेना
बड़ा शुक्र फिर शुक्रवार अपना होगा
तो पूरा हमारा कोई सपना होगा
तो पूरा हमारा कोई सपना होगा
हाँ हाँ तो इस बार मेरा व्रत भी छुडा जा
आ जा आ जा आ जा
तुझे प्यार कर के कर दूँगी ताजा
आ जा आ जा आ जा

दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा
दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा

शनिवार की रात होगी सुहानी
मोहब्बत की दे दे तू कोई निशानी
रविवार के दिन ये पैगाम होगा
के छुट्टी का दिन बस मेरे नाम होगा
के छुट्टी का दिन बस मेरे नाम होगा
हाय मेरी सातों रातें सुहागन बना जा
आ जा आ जा आ जा
मनाएंगे खुशियाँ बजायेंगे बाजा
आ जा आ जा आ जा

दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा
दिल का दरवाज़ा खुला है राजा
आठ रोज की तू छुट्टी ले के आ जा
.............................................................
Dil ka darwaja khula-Main khiladi tu anandi 1994

Artist: Shilpa Shetty

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP