Feb 26, 2018

साँचा नाम तेरा-जूली १९७५

एक कृष्ण भजन सुनते हैं फिल्म जूली से. गीत लिखा है
आनंद बक्षी ने और इसके संगीतकार हैं राजेश रोशन. इसे
आशा भोंसले और उषा मंगेशकर ने गाया है. 




गीत के बोल:

साँचा नाम तेरा
हो साँचा नाम तेरा तू श्याम मेरा
साँचा नाम तेरा तू श्याम मेरा
सगरा जगत है झूठा साथी
टूटे दीपक बुझ जाये बाती
हर रंग में तू संग में है
चाहे साँझ हो चाहे सवेरा
साँचा नाम तेरा तू श्याम मेरा
साँचा नाम तेरा

मैं तुझ में खोई रे
दूजा न कोई रे
ओ जागी या सोई रे
तू एक अपना जीवन सपना
सगरा जगत है झूठा साथी
टूटे दीपक बुझ जाये बाती
मैंने बिगाड़ा हर काम अपना
तूने सँवारा हर काम मेरा
साँचा नाम तेरा तू श्याम मेरा
साँचा नाम तेरा

दुःख सुख की धारा
तू है किनारा
हूँ मनमोहन प्यारा
सब का खेवैया कृष्ण कंहैया
सगरा जगत है झूठा साथी
टूटे दीपक बुझ जाये बाती
तोड़ के ये मन मंदिर बना दूँ
हो मन के मंदिर में धाम तेरा
साँचा नाम तेरा तू श्याम मेरा
साँचा नाम तेरा
..............................................................
Sancha naam tera-Julie 1975

Artists: Achla Sachdev, Rita Bhaduri, Laxmi

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP